दबंग 3 के सेट से फिर लीक हुई एक और तस्वीर, इस बार चुलबुल पांडे के किरदार में ATV बाइक चलाते दिखे सलमान खान

फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) के सेट से आए दिन कोई ना कोई तस्वीर या वीडियो लीक होता रहता है। अब दबंग 3 से सलमान खान का एक तस्वीर लीक हुई है। इस तस्वीर में वह फिल्म के सेट पर एटीवी स्क्वैड बाईक को चलाते हुए दिखाई दिए।

Author   |     |     |     |   Updated 
दबंग 3 के सेट से फिर लीक हुई एक और तस्वीर, इस बार चुलबुल पांडे के किरदार में ATV बाइक चलाते दिखे सलमान खान
सलमान खा फिल्म दबंग 3 की कास्ट के साथ। (फोटोः इंस्टाग्राम)

फिल्म भारत की शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान खान ने चुलबुल पांडे के किरदार में ढलना शुरु कर दिया था, क्योंकि जल्द ही दबंग 3 की शूटिंग शुरू होने वाली थी। फिलहाल, इस महीने में दबंग 3 के क्लाइमैक्स सीन शूट होने वाला है। इसके लिए सलमान खान कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म के क्लाइमैक्स में सलमान खान और किच्चा सुदीप के बीच शर्टलैस फाइट सीन होगा, जोकि काफी लंबा चलेगा। इस सीन को शूट करने के लिए वह जिम में काफी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग महेश्वर से शुरू हुई और इसके पुणे, राजस्थान और मुंबई में हुई। लेकिन राजस्थान में शूटिंग के दौरान कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए।

अब दबंग 3 (Dabangg 3 Video leak) से सलमान खान का एक तस्वीर लीक हुई है। इस तस्वीर में वह फिल्म के सेट पर एटीवी स्क्वैड बाईक को चलाते हुए दिखाई दिए। इस तस्वीर में वह पुलिस की वर्दी में और काले रंग का सनग्लास लगा रखा है। इससे पहले फिल्म का एक फाइट सीन और वीडियो लीक हुआ था। इस सीन का वीडियो टिकटोक और इंस्टाग्राम पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें सलमान खान चुलबुल पांडे के लुक में दिखाई दिए थे। लीक हुए इस वीडियो में, सलमान खान इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे (Chulbul Pandey Look) के लुक में हैं और एक आदमी को दोनों पैरों से जंप कर के किक मारते हैं और पीछे एक गद्दे पर गिरते है।

यहां देखिए, सलमान खान मुंबई की सड़कों बाइक चलाते हुए-

दबंग के पूरे हुए 9 साल

आपको बता दें कि सलमान खान (Salman Khan Movies) की दबंग सीरीज की पहली फिल्म दबंग को रिलीज हुए 9 साल हो गए हैं। 10 सितंबर 2010 को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। फिल्म के 9 साल पूरे होने पर ट्विटर पर ‘9 आइकॉनिक इयर्स ऑफ दबंग (9 Iconic Years Of Dabangg)’ ट्रेंड कर रहा है। इसमें सलमान खान के फैंस फिल्म के डायलॉग, वीडियो के साथ-साथ अपना यानी फैन मेड पोस्टर भी शेयर कर रहे हैं।

इन 2 एक्ट्रेस की वजह से बंद हुई फिल्म इंशाअल्लाह, संजय लीला भंसाली के आगे नहीं चली सलमान खान की ‘दबंगई’

गोविंदा ने सलमान खान पर लगाया बॉलीवुड करियर खत्म करने का आरोप, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply