सेना के जवान ने किया राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित लड़की के साथ गैंगरेप

पीड़िता टॉपर रहने के साथ-साथ राज्य स्तर पर बेसबॉल की बेस्ट प्लेयर भी रह चुकी है, गिरफ्तारी के बाद जांच जारी है

By   |    |   302 reads   |  0 comments
सेना के जवान ने किया राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित लड़की के साथ गैंगरेप

रेवाड़ी गैंगरेप की घटना में पुलिस ने रविवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन पीड़िता की मां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से बेटी बचाओ की दुहाई देकर न्याय की गुहार लगा रही है। पीड़िता की मां का कहना है कि सरकार हमें न्याय दिलाए। हालांकि पुलिस इस मामले को लेकर जांच पड़ताल कर रही है।

राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित छात्रा से गैंगरेप मामले में पुलिस ने तीन मुख्य आरोपियों में से एक नीशू नामक आरोपी को गिरफ्तार किया है। एसआईटी ने 30 घंटे के भीतर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। अभी भी उसमें से दो आरोपी फरार बताए जा रहे हैं जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। गिरफ्तार आरोपियों का नाम नीशू, दीनदयाल और डॉक्टर संजीव बताया जा रहा है।

सेना के जवान की तलाश
पुलिस ने भले ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी दो अन्य आरोपियों पंकज, जो सेना का जवान है और मनीष को पकड़ने के प्रयास जारी है। सेना के जवान का नाम आने के बाद मामला और भी तूल पकड़ रहा है। साथ ही लोगों का कहना है कि जवान ही ऐसा करने लगे तो फिर किस पर भरोसा किया जा सकता है।

यूं रची साजिश
पुलिस की जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की रेलवे परीक्षा की तैयारी कर रही थी। वह इसके लिए महेंद्रगढ़ के कनीना में कोचिंग कर रही थी। एक दिन कोचिंग से लौटने के दौरान तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने गैंगरेप, अपहरण समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

राष्ट्रपति पुरस्कार क्यों?
रेवाड़ी गैंगरेप पीड़िता की कहानी दिल को झकझोरने वाली है। लेकिन इस लड़की ने स्कूल परीक्षा में टॉप कर के राज्य का नाम रोशन किया था और इसके बाद राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित भी की गई। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि लड़की बेसबॉल की राज्य स्तरीय खिलाड़ी रह चुकी है।

Leave a Reply