ऋतिक रोशन VS कंगना रनौत: मुंबई क्राइम ब्रांच एक्टर को भेजेगी समन, बढ़ सकती हैं मुश्किलें!

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और बॉलीवुड क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच शुरू हुई लड़ाई अब भी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब इस केस में मुंबई क्राइम ब्रांच ऋतिक रोशन को समन भेजेगी। ऋतिक को ये समन साल 2016 में कंगना रनौत से जुड़े ई-मेल केस के संदर्भ में भेजा जाएगा।

  |     |     |     |   Updated 
ऋतिक रोशन VS कंगना रनौत: मुंबई क्राइम ब्रांच एक्टर को भेजेगी समन, बढ़ सकती हैं मुश्किलें!
ऋतिक रोशन और कंगना रनौत (फोटो: सोशल मीडिया)

ऋतिक रोशन VS कंगना रनौत: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और बॉलीवुड क्वीन यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच शुरू हुई लड़ाई अब भी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब इस केस में मुंबई क्राइम ब्रांच ऋतिक रोशन को समन भेजेगी। ऋतिक को ये समन साल 2016 में कंगना रनौत से जुड़े ई-मेल केस के संदर्भ में भेजा जाएगा। दिसंबर 2020 में ऋतिक रोशन के चार साल पुराने केस को क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट (सीआईयू) को ट्रांसफर कर दिया गया था। कंगना रनौत से जुड़े इस मामले की जांच पहले साइबर पुलिस कर रही थी।

ई-मेल केस मामले में ऋतिक रोशन ने कंगना के अकाउंट से 100 से ज्यादा ई-मेल मिलने पर साल 2016 में शिकायत दर्ज कराई थी। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने इस खबर की पुष्टि की थी कि CIU पता लगाएगा कि कहां पर जांच रुक गई थी और आगे की जांच शुरू की जाएगी।

ऋतिक ने 2016 में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 419 और आईटी एक्टर की धारा 66 (सी) और 66 (डी) के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआई दर्ज कराई थी। इसके बाद इस केस में कंगना का नाम सामने आया था।

इस मामले को लेकर पुलिस ने फेक ई मेल मामले में कंगना और उनकी बहन का बयान भी दर्ज किया था। दोनों के बीच यह विवाद तब शुरू हुआ था जब कंगना ने ऋतिक का नाम लिए बिना उन्हें अपना एक्स ब्वॉयफ्रेंड बताया था। इतना ही नहीं कंगना रनौत ने ये भी दावा किया था वह ऋतिक के साथ रिश्ते में थीं और उन्होंने उन्हें कई ई-मेल किए हैं। कंगना के इस बयान पर ऋतिक ने कहा था कि जिस ईमेल आईडी से कंगना को ई-मेल भेजे गए हैं वह उनका नहीं था।

आसान नहीं था प्रियंका चोपड़ा का हॉलीवुड सफर! मिली थीं गैंग रेप की धमकियां

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply