सुरेश रैना के घर आया नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, फैंस ने दी बधाई

भारतीय क्रिकेट टीम से दूर चल रहे भारतीय ऑलराउंडर सुरेश रैना (Suresh Raina) के घर बेटे का जन्म हुआ है और वह दूसरी बार पिता बने हैं। सुरेश रैना ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है।

  |     |     |     |   Published 
सुरेश रैना के घर आया नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर, फैंस ने दी बधाई
भारतीय ऑलराउंडर सुरेश रैना

भारतीय क्रिकेट टीम से दूर चल रहे भारतीय ऑलराउंडर सुरेश रैना (Suresh Raina) के घर बेटे का जन्म हुआ है और वह दूसरी बार पिता बने हैं। सुरेश रैना ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है। सुरेश रैना ने अपनी पत्नी और बच्चे के साथ तस्वीर भी शेयर की है।

चैन्नई सुपर किंग्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर सुरेश रैना, प्रियंका और ग्रेसिया की फोटो पोस्ट करके उन्हें दोबारा पिता बनने पर बधाई दी है। इसी के साथ ही सीएसके के ही उनके साथी हरभजन सिंह ने उसी ट्वीट में सुरेश और उनकी पत्नी को नए मेहमान की बधाई दी है।

वहीं मशहूर पत्रकार बोरिया मजूमदार ने सोशल मीडिया के माध्यम से सुरेश रैना को बधाई देते हुए लिखा है कि “पिता बनने पर बधाई सुरेश रैना, मम्मी और बच्चा एकदम ठीक है। ध्यान रखिए और खुश रहिए।” भारतीय क्रिकेट टीम के गब्बर यानी शिखर धवन ने भी रैना को बधाई देते हुए ट्वीट किया है। धवन ने बच्चे और रैना की फॅमिली को बधाई दी है।

बता दें सुरेश रैना काफी लंबे समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं। कुछ ही समय पहले उन्होंने आईसीसी टी 20 विश्व कप में खेलने की इच्छा जताई थी। रैना ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच इंग्लैंड के खिलाफ 2018 में खेला था। रैना की नजरें आईपीएल में शानदार प्रदर्शन कर टीम में एकबार फिर वापसी करने पर होंगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply