ASIA CUP: भारत और पाकिस्तान के बीच आज फिर होगा धाकड़ मुकाबला, दोनों टीम ने कर रखी है ऐसी तैयारी

इससे पहले पाकिस्तान टीम को भारतीय टीम ने मजा चखा दिया है, पाक खिलाड़ी इसका बदला लेने के लिए पूरी तरह कोशिश करेगी

By   |     |   473 reads   |   0 comments
ASIA CUP: भारत और पाकिस्तान के बीच आज फिर होगा धाकड़ मुकाबला, दोनों टीम ने कर रखी है ऐसी तैयारी

एशिया कप 2018 में भारत-पाकिस्तान का मैच एक बार फिर चर्चा में है। आज शाम 5 बजे दोनों देशों के बीच दूसरा क्रिकेट मैच खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों देशों की टीम ने पूरी तैयारी कर रखी है। हालांकि पिछले मैच में करारी शिकस्त मिलने के कारण पाक खिलाड़ी पूरी तरह कमर कसे हुअ हैं तो वहीं भारत अपनी जीत का सिलसिला बरकारर रखने की कोशिश करेगा।

अब तक की प्राप्त जानकारी के अनुसार भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए क्रिकेटे प्रेमी मैदान में पहुंच चुके हैं। दोनों टीमें सुपर-4 के अपने दूसरे मैच में दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में टक्कर देंगी। हालांकि अभी तक को बदलाव की कोई खबर नहीं मिली है। फिलहाल भारतीय टीम के खिलाड़ी बेहतर फॉर्म में दिख रहे हैं तो ऐसे में बदलाव करने की उम्मीद कम ही दिख रही है।

भारतीय टीम में बड़ा बदलाव!
भारतीय टीम में एक हिसाब से बड़ा बदलाव किया गया है। हालांकि ये बदलाव मजबूरी में किया गया है क्योंकि भारतीय टीम के तीन खिलाड़ी चोटिल हो चुके हैं। हार्दिक पंड्या कमर में चोट के कारण मौजूदा एशिया कप से बाहर हो गए हैं जो कि टीम के लिए नुकसानदेह हो सकता है तो वहीं शार्दुल ठाकुर और अक्षर पटेल भी चोट की वजह से नहीं खेल पाएंगे। इन तीनों की जगह रविंद्र जडेजा, दीपक चाहर, सिद्धार्थ कौल को शामिल किया गया है। हार्दिक की जगह पर आए रविंद्र जडेजा बेहतर खेल रहे हैं।

पाक कर सकता है बदलाव
यदि पाकिस्तानी टीम की बात की जाए तो इनके खिलाड़ी खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। यहां तक की अफगानिस्तान के खिलाफ भी पाक टीम बामुश्किल ही मैच जीत पाई। इसके साथ ही पिछले मैच की बात करें तो भारत के बल्लेबाजों ने पाक गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी तो ऐसे में पाक की ओर कोई बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है।

Leave a Reply