Asia Cup: हांगकांग से किसी तरह जीता भारत, आज पाकिस्तान से मुकाबला

एशिया कपः भारत और पाकिस्ताान के बीच आज मुकाबला होगा, विराट की कमी कौन करेगा पूरा?

By   |    |   348 reads   |  0 comments
Asia Cup: हांगकांग से किसी तरह जीता भारत, आज पाकिस्तान से मुकाबला

दुबई में एशिया कप 2018 का आगाज हो चुका है। भारत का मुकाबला मंगलवार को हांगकांग के साथ हुआ। अब अगला मुकाबला पाकिस्तान के साथ होने वाला है। भारत-पाकिस्तान के महासंग्राम को देखने को लेकर क्रिकेट फैंस पूरी तरह बेताब दिख रहे हैं।

भारत और पाकितस्तान के बीच मैच दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय समय के अनुसार मैच शाम 5 बजे से शुरू होगा। खबरों की मानें तो इस मैच को देखने के लिए फैंस पूरी तरह बेताब दिख रहे हैं। इस मैच का लाइव टेलिकास्ट अलग-अलग माध्यमों से किया जाएगा।

अगर आप टीवी पर मैच नहीं देख सकते हैं तो अलग-अलग डिजिटल माध्यम और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए भी लाइव मैच का आनंद उठा सकते हैं। आप हॉटस्टार पर मैच की लाइव स्ट्रीमिंग या फिर लाइव टीवी एप के जरिए भी देख सकते हैं। इसके अलावा मैच के सभी लाइव अपडेट, लाइव स्कोरकार्ड को देख ब्राउजिंग एप से देख सकते हैं।

भारत के खिलाड़ी
भारत की ओर से रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायुडू, केएल राहुल, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, हार्दिक पांड्या/खलील अहमद, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह। ये संभावित खिलाड़ियों की लिस्ट है।

पाकिस्तान खिलाड़ी
इसी तरह पाकिस्तान की ओर से फखर जमां, इमाम उल हक, बाबर आजम, शोएब मलिक, सरफराज अहमद, आसिफ अली, शादाब खान, फहीम अशरफ, उस्मान खान, मोहम्मद आमिर, हसन अली का नाम सामने आया है। हालांकि फाइनल लिस्ट की जानकारी नहीं मिली है।

बता दें कि हांगकांग के साथ मुकाबले में भारत ने बड़ी मुश्किल के साथ जीत दर्ज की। हांगकांग टीम ने कड़ी टक्कर दी लेकिन भारतीय गेंदबाजों के कारण मैच अंतिम वक्त में हाथ में आ गया। पाकिस्तान की गेंदबाजी हमेशा से बेहतर होती है। ऐसे में भारतीय टीम को विराट कोहली की कमी खलेगी। लेकिन रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी और शिखर धवन पर सारी जिम्मेदारी है।

Leave a Reply