Coronavirus: सेल्फ आइसोलेशन में आई सोनम कपूर को पापा और बहन की याद, फोटो शेयर कर कही ये बात

कुछ दिनों पहले लंदन से लौटीं एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने खुद को दिल्ली के घर में अलग-थलग रखा हुआ है। सोनम ने खुद को आइसोलेटेड कर लोगों को संदेश भी दिया है। सोनम मुंबई में रह रहे अपने परिवार को बहुत याद कर रही हैं।

  |     |     |     |   Published 
Coronavirus: सेल्फ आइसोलेशन में आई सोनम कपूर को पापा और बहन की याद, फोटो शेयर कर कही ये बात
सोनम कपूर और अनिल कपूर की तस्वीर

देश में कोरोना (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अब तक संक्रमित लोगों की संख्या 400 पार पहुंच गई है। लोगों को जागरूक करने में सरकार कड़े कदम भी उठा रही है। कुछ दिनों पहले लंदन से लौटीं एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने खुद को दिल्ली के घर में अलग-थलग रखा हुआ है। सोनम ने खुद को आइसोलेटेड कर लोगों को संदेश भी दिया है। सोनम मुंबई में रह रहे अपने परिवार को बहुत याद कर रही हैं।

सोनम कपूर पिता अनिल कपूर (Anil Kapoor) और बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) को बहुत मिस कर रही हैं। सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बचपन की एक फोटो शेयर करते हुए एक मैसेज भी लिखा है। इस फोटो में सोनम अपने पापा अनिल कपूर और बहन रिया के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए ‘मिस यू’ भी लिखा। सोनम कपूर के इस पोस्ट पर अनिल कपूर ने रिएक्शन भी दिया है।

Kanika Kapoor Coronavirus: कनिका कपूर को सिरदर्द और बुखार, भाई अनुराग ने कहा- हालत स्थिर है

View this post on Instagram

Miss you @anilskapoor and @rheakapoor

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

अनिल कपूर ने सोनम की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि तुम्हें और आनंद को मिस कर रहा हूं। बता दें कोरोना को देखते हुए लंदन से लौटने के बाद सोनम और उनके पति आनंद आहूजा ने खुद को आइसोलेटेड कर रखा है। सोनम ने इससे पहले भी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं।

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पीएम मोदी की अपील पर जमकर बजाई ताली-थाली, देखें तस्वीरें

कोरोनावायरस (Coronavirus) से भारत में अब तक 7 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर कुल 400 के पार पहुंच गई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि रविवार को गुजरात, बिहार और महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से मौत के एक-एक मामले सामने आए हैं। इससे पहले कर्नाटक, दिल्ली, महाराष्ट्र और पंजाब में एक-एक मौत हुई थी। कोरोना के प्रभाव को देखते हुए अब बहुत सी राज्य सरकारों ने lockdown करने का फैसला किया है। वहीं पंजाब सरकार ने पूरे राज्य में कर्फ्यू लगा दिया है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply