Coronavirus: अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विलसन कोरोना वायरस की चपेट में, फैंस ने मांगी सलामती की दुआ

Coronavirus Update: दिग्गज हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी पत्नी रीटा विलसन (Rita Wilson) कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं। टॉम अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में कर रहे हैं और तभी उन्हें और उनकी पत्नी को हल्का सा बुखार जैसा लग रहा था।

टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विलसन की तस्वीर

Coronavirus Update: दिग्गज हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी पत्नी रीटा विलसन (Rita Wilson) कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं। टॉम अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया में कर रहे हैं और तभी उन्हें और उनकी पत्नी को हल्का सा बुखार जैसा लग रहा था। उन दोनों ने जब टेस्ट करवाया तो उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस बीमारी के वजह से उन्हें अचानक बहुत ठंड लगने लगी और शरीर पर रैशेज़ की दिक्कतें हो रही हैं।

टॉम हैंक्स (Tom Hanks) ने यह खबर बुधवार को इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। वह लिखते हैं- ‘हेलो दोस्तों। रीटा और मैं ऑस्ट्रेलिया मैं है। हम बहुत थक गए है, और लगता हैं शायद हमें शर्दी हुई है और शरीर पर रैशेज़ हुए है। रीटा को भी थोड़ी शर्दी हुई थी पर अब ठीक है और थोड़ा बुखार भी। सब कुछ क्लियर करने के लिए हमने भी कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया है वह पॉजिटिव है। आगे लिखते है- ‘अब क्या कर सकते है? मेडिकल ऑफिसियल के प्रोटोकॉल का पालन करना पड़ेगा। हमें भी टेस्ट किया गया, ऑब्ज़र्व किया और आइसोलेटेड भी…।

टॉम हैंक्स (Tom Hanks) के फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। कई फैंस ने उनके पोस्ट पर दुःख जताते हुए इस पोस्ट पर लिखा है…

बता दें, कोरोना वायरस (Coronavirus) के चपेट में विदेश से लेकर भारत देश पर भी इसका असर दिख रहा हैं। भारत की बात करें तो अब तक 73 लोग इस वायरस के चपेट में आ चुके है। दिल्ली में 6, महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश में 11 और केरल में 17 मरीज पाए गए है। वहीँ चीन की बात करें तो, 126,000 से भी ज्यादा केस सामने आये है, उसमें 80,000 चीन के हैं, और 30,000 से ज्यादा इटली, साउथ कोरिया, फ्रांस, स्पेन, जर्मनी और US में है। वहीँ 4,638 लोगों की मौत हो चुकी है, लेकिन 68,000 कोरोनावायरस के मरीज को बचाया गया है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो