Coronavirus: अनुपम खेर की मां को हुई Modi की सेहत की चिंता, कहा- ऐसा PM नहीं मिलेगा,देखें Video

पीएम मोदी (PM Modi) कोरोनावायरस (Coronavirus) की इस संकट की घड़ी में जनता को बार-बार जागरूक कर रहे हैं। पीएम मोदी ने दिन-रात एक कर दिए हैं। पीएम मोदी के इस समर्पण को देख अनुपम खेर की मां (Anupam Kher Mother) भावुक हो गईं हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है।

  |     |     |     |   Updated 
Coronavirus: अनुपम खेर की मां को हुई Modi की सेहत की चिंता, कहा- ऐसा PM नहीं मिलेगा,देखें Video
अनुपम खेर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Coronavirus: कोरोनावायरस (Covid 19) का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। देश में अब कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 656 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस (Coronavirus) से अब तक 116 लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना संकट को देखते हुए मोदी सरकार ने बड़े राहत पैकेज की घोषणा की है। पीएम मोदी इस संकट की घड़ी में जनता को बार-बार जागरूक कर रहे हैं। पीएम मोदी (PM Modi) ने दिन-रात एक कर दिए हैं। पीएम मोदी के इस समर्पण को देख अनुपम खेर की मां (Anupam Kher Mother) भावुक हो गईं हैं। उनका एक वीडियो सामने आया है।

अनुपम खेर ने अपनी माँ का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ कैप्शन में लिखा है “आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी देश भर की माताओं की तरह मेरी माँ भी आपको और आपके स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंतित है। कह रही हैं आप 130 करोड़ से भी ज़्यादा देशवासियों के लिए परेशान है। लेकिन आपका ख़्याल कौन रख रहा है। ये बोलते बोलते माँ रुआंसी भी हुई। Please take care. हम सब भी हाथ जोड़ रहे है।”

Coronavirus India Live Updates:20 करोड़ महिलाओं के खाते में हर महीने आएंगे 500 रुपए, मोदी सरकार की घोषणा

View this post on Instagram

आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi ji!! देश भर की माताओं की तरह मेरी माँ भी आपको और आपके स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंतित है। कह रही है आप 130 करोड़ से भी ज़्यादा देशवासियों के लिए परेशान है। लेकिन आपका ख़्याल कौन रख रहा है। ये बोलते बोलते माँ रुआंसी भी हुई। Please take care. हम सब भी हाथ जोड़ रहे है। 🙏🙏🙏

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

वायरल हो रहे वीडियो में अनुपम खेर की मां ने PM Modi को अपनी सेहत की चिंता करने की सलाह दी। अनुपम खेर की मां इमोशनल होते हुए बोलीं ‘मोदी जी आप अपनी सेहत का ध्यान रखें। हमारे लिए इतने परेशान हैं। मैं भी मोदीजी के लिए बहुत परेशान हूं, ये भी ठीक-ठाक रहें। हमें ऐसा प्रधानमंत्री कहीं नहीं मिलेगा। भगवान इनको स्वस्थ रखे, ये हमारे लिए कितनी दुआ करते हैं और मोदी जी हाथ जोड़कर बोलते हैं, कौन बोलता है दुनिया में हाथ जोड़कर? समझ में ही नहीं आता है लोगों को।’

आपको बता दें कि अभिनेता अनुपम खेर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं की तारीफ़ करते रहते हैं। कई मुद्दों पर अनुपम खेर पीएम मोदी का समर्थन भी कर चुके हैं। वहीं उनकी मां भी प्रधानमंत्री मोदी और उनके काम को पसंद करती हैं। इसी के चलते कोरोना संकट की इस घड़ी में वो पीएम मोदी को लेकर इमोशनल हो रही हैं और उनकी सेहत की दुआ भी कर रही हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply