Coronavirus Lock down: महेंद्र सिंह धोनी ने पुणे स्थित एक एनजीओ के माध्यम से 1 लाख रुपये का दिया योगदान

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की इस आर्थिक मदद को लेकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर नाराजगी जताते नज़र आरहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Coronavirus Lock down: महेंद्र सिंह धोनी ने पुणे स्थित एक एनजीओ के माध्यम से 1 लाख रुपये का दिया योगदान
महेंद्र सिंह धोनी

Coronavirus 21 Days Lock down: कोरोना वायरस के प्रकोप से इस समय पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन है। जिसकी वजह से सबको घर से बाहर निकलने के लिए मना कर दिया गया हैं। अब इस गंभीर समय में देश के कई दिग्गज गरीबों की मदद के लिए सामने आए है। शुक्रवार को एक ओर जहां सचिन तेंदुलकर ने 50 लाख रुपये देकर कोरोना से लड़ाई में अपनी भागीदारी सुनिश्चित की, वहीं धोनी ने पुणे स्थित एक एनजीओ के माध्यम से 1 लाख रुपये का योगदान दिया।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की इस आर्थिक मदद को लेकर उनके फैंस सोशल मीडिया पर नाराजगी जताते नज़र आरहे हैं। वहीं, धोनी से एक फैन काफी नाराज़ नज़र आए उन्होनें ने लिखा- मैं धोनी का फैन हु लेकिन अगर, 800 करोड़ रुपये कमाने वाले धोनी ने सिर्फ एक लाख रुपये की मदद की…तो सच में यह दुखद है। वहीं, दूसरी तरफ सचिन तेंदुलकर ने कोरोना से लड़ाई के लिए प्रधान मंत्री राहत कोष और मुख्यमंत्री राहत कोष में प्रत्येक को 25 लाख रुपये का योगदान किए।

अब धोनी के इस योगदान पर कई लोगों के मन में सवाल आरहा हैं कि आखिर क्यों धोनी ने पुणे के दिहाड़ी मजदूरों के लिए दान किया। तो आपको बता दे, दरअसल, धोनी आईपीएल के दो सीजन 2016 और 2017 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट का हिस्सा रह चुके हैं। तब चेन्नई सुपर किंग्स पर स्पॉट फिक्सिंग को लेकर प्रतिबंध लगा था। बस इसके पीछे यही वजह हो सकती हैं। बता दे, कोरोना महामारी ने पूरे विश्व में हड़कंप मचा रखा है। इस वैश्विक महामारी में अब तक 24,000 से अधिक मौतें हुई हैं। भारत में अब तक 17 लोगों की जान जा चुकी है। जानलेवा कोरोना वायरस लड़ने के लिए खेल जगत के कई दिग्गज उतर आए हैं।

ये भी पढ़े: Coronavirus Lock Down: रामानंद सागर की रामायण कल से आपके टीवी पर प्रसारित होगी, प्रकाश जावड़ेकर ने की पुष्टि

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply