SSR: सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर वाली टी-शर्ट पर उठा विवाद, फैंस ने की Flipkart के बॉयकॉट की मांग

फ्लिपकार्ट (Flipkart)  पर एक टी-शर्ट की बिक्री की जा रही है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को डिप्रेशन के साथ जोड़ा गया है. इसे देखने के बाद सुशांत सिंह राजपूतके फैंस काफी भड़क गए और कंपनी फ्लिपकार्ट पर नाराजगी जता रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि फ्लिपकार्ट पर एक राउंड नेक की टी-शर्ट बिक रही है जिसमें Sushant Singh Rajput की प्रिंटेड...

  |     |     |     |   Updated 
SSR: सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर वाली टी-शर्ट पर उठा विवाद, फैंस ने की Flipkart के बॉयकॉट की मांग

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) को गुजरे करीब दो साल हो गए हैं. लेकिन आज भी वह लोगों के दिलो में बसते है. फैंस अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टर को अपने-अपने अंदाज में याद करते नजर आते हैं. सुशांत के चहाने वालो ने अब देखा कि फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर एक टी-शर्ट की बिक्री की जा रही है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को डिप्रेशन के साथ जोड़ा गया है. इसे देख सुशांत सिंह राजपूत के फैंस काफी भड़क गए है.

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

फ्लिपकार्ट पर एक टी-शर्ट की बिक्री की जा रही है

दरअसल, फ्लिपकार्ट (Flipkart)  पर एक टी-शर्ट की बिक्री की जा रही है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को डिप्रेशन के साथ जोड़ा गया है. इसे देखने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस काफी भड़क गए और कंपनी फ्लिपकार्ट पर नाराजगी जता रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि फ्लिपकार्ट पर एक राउंड नेक की टी-शर्ट बिक रही है जिसमें Sushant Singh Rajput की प्रिंटेड तस्वीर के साथ डिप्रेशन लिखा हुआ है.

Flipkart
Flipkart

फ्लिपकार्ट के खिलाफ मामला दर्ज

इस विज्ञापन के वायरल होने के बाद गुस्से में लोगों ने फ्लिपकार्ट के खिलाफ मामला दर्ज कराया है और कई लोगों ने तो ई-कॉमर्स कंपनी को गलत मैसेज फैलाने के लिए नोटिस भी भिजवा दिया है. वही सुशांत के फैंस का कहना है कि उनके फेवरिट स्टार डिप्रेशन के नहीं बल्कि ‘बॉलीवुड माफिया’ के शिकार थे.

भड़के फैंस

इसका विरोध करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘एक आम और जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मैं आज रात फ्लिपकार्ट को नोटिस भेजूंगा. दूसरे ने लिखा, ‘देश अभी सुशांत की दर्दनाक मौत के सदमे से उबरा भी नहीं है. हम न्याय के लिए आवाज उठाते रहेंगे. फ्लिपकार्ट को इस जघन्य अपराध के लिए शर्म आनी चाहिए और माफी मांगते हुए वादा करना चाहिए कि ऐसा आगे कभी नहीं होगा.’ इसके बाद सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट फ्लिपकार्ट’ ट्रेंड कर रहा है और यह इस समय इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा हैं.

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था. एक्टर अपने मुंबई के फ्लैट में फांसी के फंदे से लटकते पाए गए थे. केस की प्रारंभिक जांच में मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था. ये मामला राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में आया था. सुशांत के परिवार की मांग पर इस केस की जांच सीबीआई को दे दी गई थी. सीबीआई अभी तक इस केस में किसी नतीजे तक नहीं पहुंची है.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply