वेब सीरीज को लेकर बढ़ सकती हैं एकता कपूर की मुश्किलें, अब बिहार में एकता के खिलाफ दर्ज कराया गया मामला

फिल्म निर्माता शोभा कपूर (Shobha kapoor) व एकता कपूर (Ekta kapoor) के खिलाफ सेना को अपमानित करने के आरोप में बिहार के मुजफ्फपुर में मामला दर्ज कराया गया है।

एकता कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

फिल्म निर्माता शोभा कपूर (Shobha kapoor) व एकता कपूर (Ekta kapoor) के खिलाफ सेना को अपमानित करने के आरोप में बिहार के मुजफ्फपुर में मामला दर्ज कराया गया है। बुधवार को BJP विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक अनिल कुमार सिंह ने सीजेएम (CJM) कोर्ट में परिवाद दर्ज कराया। अनिल कुमार ने वेब सीरीज में सेना का अपमान करने का आरोप लगाया है।

अनिल कुमार ने अपनी शिकायत में बताया कि शोभा और एकता कपूर ने एक वेब सीरीज बनायी है। इसमें सेना के जवानों व उनकी वर्दी को तिरस्कृत किया गया है। मामले में 19 जून को सुनवाई होगी।

इसी के साथ ही इस मामले को लेकर अब रिटायर सैनिकों ने भी एकता के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है। फिल्म निर्माता एकता कपूर के खिलाफ जिले के रिटायर सैनिकों ने कानूनी कार्रवाई की मांग जिला प्रशासन से की है। आर्मी और एयरफोर्स से रिटायर इन फौजियों ने इसके लिए एक हफ्ते का समय दिया है।

वहीँ एयरफोर्स एसोसिएशन ने भी इस मामले की कड़ी निंदा की है। इतना ही नहीं एयरफोर्स एसोसिएशन ने एकता कपूर पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। बुधवार को बिहार राज्य पूर्व सैनिक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष राम प्रवेश सिंह के नेतृत्व में अपातकालीन बैठक में उक्त मांगों को जोरदार तरीके से उठाया गया।

हार राज्य पूर्व सैनिक संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष राम प्रवेश सिंह के नेतृत्व में आयोजित हुई बैठक में कहा कि सेना का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। एक सप्ताह में कार्रवाई नहीं हुई तो रिटायर फौजी सड़क पर उतरेंगे।

गर्भवती हथिनी के साथ हुई घटना पर भड़के बॉलीवुड सेलेब्स, कहा- दोषियों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.