हिंदुओं की भावनाएं को ठेस पहुंचाने के बाद बुरे फंसे कॉमेडियन वीर दास, जनता ने मचाया बवाल

कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) के खिलाफ कर्नाटक में एक शिकायत दर्ज की गई है, जिसमें 10 नवंबर को बेंगलूरु में होने वाले शो को रद्द करने की मांग की गई है.

  |     |     |     |   Updated 
हिंदुओं की भावनाएं को ठेस पहुंचाने के बाद बुरे फंसे कॉमेडियन वीर दास, जनता ने मचाया बवाल

जाने माने कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) आए दिन किसी ना किसी वजह से विवादों में फंसते हुए नजर आते हैं. वहीं अब वीर दास पर हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लग गया है. दरअसल हाल ही में हिंदू जनजागृति समिति (Hindu Janajagruti Samiti) की ओर से दायर शिकायत में तर्क दिया गया है कि “वीर दास धार्मिक भावनाओं को आहत करते हैं और दुनिया के सामने भारत की खराब छवि पेश करते हैं. शिकायत में  हिंदू जनजागृति समिति के राष्ट्रीय प्रवक्ता मोहन गौड़ा ने 2021 में वाशिंगटन के कैनेडी सेंटर में हुए एक कार्यक्रम का हवाला देते हुए कहा जिसमें वीर ने कहा था कि “ मैं दो भारत से आता हूं’. यह भी पढ़ें: मायानगरी को मिलेगी एक और फिल्म सिटी, CM एकनाथ शिंदे ने ऐलान करते हुए बताया जगह का नाम!

वीर दास (Vir Das)

हाल ही में ANI ने एक ट्वीट कर के इसकी जानकारी दी है. अपनी शिकायत में मोहन गौड़ा ने कहा कि “वीर ने अमेरिका के वाशिंगटन डीसी में जॉन एफ कैनेडी सेंटर में महिलाओं, प्रधानमंत्री और भारत के खिलाफ अपमानजनक बयान दिया था और राष्ट्र को बदनाम किया था. इस संबंध में मुंबई पुलिस और दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया था. यह भारतीय दंड संहिता (IPC) के तहत एक गंभीर अपराध है.” यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

इतना ही नहीं उन्होंने आगे अपनी लिखित शिकायत में कहा कि, “जब कर्नाटक पहले से ही सांप्रदायिक घटनाओं के कारण कई कानून व्यवस्था की समस्याओं का सामना कर रहा है, तो ऐसी घटना जो कानून को खराब कर सकती है. ऐसे विवादास्पद व्यक्ति को बेंगलूरु जैसे सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील शहर में इस तरह के कार्यक्रम आयोजित करने की अनुमति देना सही नहीं है. हम मांग करते हैं कि इस कार्यक्रम को तुरंत रद्द कर दिया जाना चाहिए.” बता दें, वीर दास वांटेड टूर 2022 के नाम से आयोजित होने वाला शो 10 नवंबर को होना है. 80 मिनट का ये शो बेंगलुरु केडिया मेमोरियल हॉल में रखा गया है जिसकी कई प्लेटफॉर्म्स पर बुकिंग चल रही है. लेकिन इसी शो को रद्द करने की मांग की जा रही है. अब देखना ये होगा कि इस पर वीर दास कैसे रिएक्ट करते हैं.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply