मशहूर युवा कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर लगा यौन शोषण का आरोप, AIB ने VIDEO हटाए

युवा कॉमेडियन महिलाओं और नाबालिगों को अश्लील मैसेज भेजता था, सफाई में उत्सव ने भी कहा है...

By   |    |   1,108 reads   |  0 comments
मशहूर युवा कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर लगा यौन शोषण का आरोप, AIB ने VIDEO हटाए

मशहूर युवा कॉमेडियन और यू-ट्यूबर उत्सव चक्रवर्ती पर यौन शोषण का आरोप लगा है। बताया जा रहा है कि उत्सव महिलाओं और नाबालिगों को अश्लील मैसेज भेजता था। इस मामले पर संज्ञान लेते हुए AIB ने उत्सव के सारे वीडियो को हटा दिया है। जांच पूरी हो जाने तक वीडियो को चैनल पर नहीं रखा जाएगा। हालांकि इस मामले को लेकर उत्सव ने सफाई पेश की है। इसके बाद वरूण ग्रोवर, कनीज सुर्का, अदिति जैसे कॉमेडियन ने विरोध में मोर्चा खोला है।

जानकारी के मुताबिक, मुंबई की एक कॉमेडियन राइटर ने इस बात का पर्दाफाश किया। ट्विटर थ्रेड के जरिए पता चला कि उत्सव सभी लड़कियों को एक जैसा अश्लील मैसेज भेजता था। इतना ही नहीं वह लड़कियों और महिलाओं से न्यूड फोटोज भी मांगता था। ट्विटर पर जानकारी मिलने पर मुंबई पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। हालांकि इस मामले को लेकर ग्रुप में शिकायत भी की गई थी लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया।

उत्सव की सफाई
इन सभी मामलों के सामने आने के बाद मशहूर युवा कॉमेडियन और यू-ट्यूबर उत्सव चक्रवर्ती ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘मैंने कभी ऐसा नहीं किया है। मैं जिन्हें जानता हूं वे लोग मेरे साथ नहीं हैं। यदि इस तरह का काम किया है तो उसे साबित करें। बाकि मुझे अपने कानून पर भरोसा है। यदि मेरा गुनाह साबित होता है तो मैं सजा के लिए तैयार हूं।’ साथ ही उत्सव ने इस तरह के छह ट्वीट किए हैं। इसके लिए उत्सव खुद का बचाव करते नजर आ रहे हैं।

AIB ने की निंदा
इस मामले को बढ़ता देख AIB ने एक्शन लिया है। AIB ने ट्वीट कर लिखा है कि हम इस तरह के काम की निंदा करते हैं। हमनें महिलाओं के लिए सुरक्षित माहौल तैयार किया है। इस तरह की हरकत करने वाले हमारी टीम का हिस्सा हैं। इस बात का हमें दुख है। जांच होने तक हम उत्सव के सारे वीडियो को हटा रहे हैं। आगे की कार्रवाई रिपोर्ट आने के बाद होगी। इस घटना के बाद उत्सव का करियर तबाही की ओर बढ़ता दिख रहा है।

यहां देखें वीडियो…

Leave a Reply