‘क्योंकि रेस्टोरेंट भी कभी बार था’, कॉमेडियन ने पोस्टर शेयर कर कसा स्मृति ईरानी पर तंज KRK बोले-यही अमृतकाल…

कॉमेडियन राजीव निगम ने स्मृति ईरानी विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. राजीव ने स्मृति इरानी विवाद से जुड़े रेस्टोरेंट का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि, "क्योंकि रेस्टोरेंट भी कभी बार था."

  |     |     |     |   Updated 
‘क्योंकि रेस्टोरेंट भी कभी बार था’, कॉमेडियन ने पोस्टर शेयर कर कसा स्मृति ईरानी पर तंज KRK बोले-यही अमृतकाल…

बीजेपी नेता और एक्ट्रेस रहीं स्मृति ईरानी (Smriti Irani) इन दिनों अपने रेस्टोरेंट विवाद को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. विपक्षी पार्टियों ने स्मृति ईरानी की बेटी पर कई बड़े आरोप लगाये हैं. अब ये मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. जहां एक तरफ ये मामला राजनीति गर्म कर रहा है तो वहीं सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर संग्राम छिड़ा हुआ है. अब कॉमेडियन राजीव निगम (Rajeev Nigam) ने स्मृति ईरानी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है.

कॉमेडियन राजीव निगम ने स्मृति ईरानी (Smriti Irani) विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. राजीव ने स्मृति इरानी विवाद से जुड़े रेस्टोरेंट का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है कि, “क्योंकि रेस्टोरेंट भी कभी बार था.” राजीव का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस ट्वीट पर तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

वहीं इस विवाद पर अभिनेता और फिल्म समीक्षक केआरके (KRK) ने ट्वीट किया कि, “ये क्या है? ईरानी के कैफे मैं तो पोर्क और बीफ भी मिलता है. छी, छी, छी भक्तों के लिए डूब मरने के दिन आ गये!” सोशल मीडिया पर लोग कमाल आर खान के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

बता दें कि कांग्रेस पार्टी इस मामले को लेकर लगातार स्मृति ईरानी और बेटी पर निशाना साध रही है. कांग्रेस ने आरोप लगाया गया है कि स्मृति ईरानी की बेटी गोवा में एक रेस्टोरेंट और बार चलाती है. जिसके लिए उन्होंने अवैध रूप से लाइसेंस हासिल किया है. कांग्रेस के इस आरोप को स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने खारिज करते हुए कहा कि उनकी बेटी पढ़ाई कर रही है और वह अभी 18 साल की है.

समांथा प्रभु संग तलाक पर अब नागा चैतन्य ने भी तोड़ दी अपनी चुप्पी, कहा- “पहले से ज्यादा…”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply