आलोकनाथ को CINTAA ने भेजा नोटिस, बढ़ी संस्कारी बापू की मुश्किलें

विंटा नंदा के आरोपों के बाद आलोक नाथ को सिंटा ने भेजा नोटिस, जल्द हो सकती कार्रवाई

Author   |     |     |     |   Updated 
आलोकनाथ को CINTAA ने भेजा नोटिस, बढ़ी संस्कारी बापू की मुश्किलें

बॉलीवुड के संस्कारी बापू आलोक नाथ पर लगे यौन शोषण मामले में आज सुबह सिंटा ने उन्हें नोटिस भेज दिया है। इसकी जानकारी सिंटा (CINTAA) के एग्जीक्यूटिव सदस्य सुशांत सिंह ने अपने ट्विटर पर दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि हमारा पूरा सपोर्ट विंटा नंदा के साथ है। इस मामले के सामने आते ही सुबह आलोकनाथ को इन आरोपों के चलते नोटिस भेज दिया गया है। उनके जवाब का इंतजार किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, प्रोड्यूसर विंटा नंदा ने 20 साल बाद अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिए अपनी आप बीती लोगों को बताई। इसके चलते सिंटा ने आलोक नाथ को नोटिस भेजा। वहीं अगर बात आलोक नाथ की करें तो वो अभी इस मामले में चुप्पी साधे हुए हैं। एक टीवी चैनल द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने कहा था कि मैं विंटा को अच्छे से जानता हूं। इस समय इस मामले पर मैं चुप ही रहना चाहूंगा। उन्हें अपने विचार रखने का पूरा हक है। वक्त आने पर सही बात खुद ही सामने आ जाएगी। अभी इस बात को पचाने की कोशिश कर रहा हूं। इस मामले मैं बाद में कहूंगा।

विंटा नंदा द्वारा लगाए इन आरोपों के बाद आलोक नाथ सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। लोग उनके बारें में तरह-तरह के कमेंट कर रहें हैं। लोग आलोक नाथ के बारें में किए गए ट्विट्स में संस्कारी और बलात्कारी शब्द का इस्तेमाल धड़ल्ले से कर रहे हैं।

इन दिनों तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर लगाए आरोपों के बाद बॉलीवुड की कई हस्तियों ने अपनी आपबीती सुनानी शुरू कर दी है। तनुश्री के बाद कंगना रौनत ने भी डॉयरेक्टर विकास बहेल पर यौन शोषण का आरोप लगाया। इसके बाद से बॉलीवुड दो तरफा बटा हुआ नजर आ रहा है। इस मुद्दे पर कुछ स्टार्स ने खुलकर सपोर्ट किया तो कुछ बोलने से बचते हुए नजर आएं। वेल आलोकनाथ पर लगे इन आरोपों पर आपका क्या कहना है हमें नीचे कमेंट्स लिखकर जरूर बताऐ।

देखिए सोशल मीडिया में आलोक नाथ के बारें में ट्रोलर्स क्या कमेंट कर रहें हैं…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

कविता सिंह
विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply