रवीना टंडन, फराह खान और भारती के खिलाफ हो रहा प्रदर्शन, ईसाई समुदाय ने निकाला शांतिपूर्ण मार्च

रवीना टंडन (Raveena Tandan), फराह खान(Farah Khan) और भारती सिंह (Bharti singh) के खिलाफ ईसाई धर्म के लोगों द्वारा विरोध प्रदर्शन जारी है। रविवार को जम्मू में ईसाई समुदाय के लोगों ने इन तीनों के खिलाफ शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन किया। वहीँ धार्मिक भावनाओं को आहत करने को लेकर इन तीनों के खिलाफ पंजाब में मामला भी दर्ज कराया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
रवीना टंडन, फराह खान और भारती के खिलाफ हो रहा प्रदर्शन, ईसाई समुदाय ने निकाला शांतिपूर्ण मार्च
रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

रवीना टंडन (Raveena tandon), फराह खान (Farah Khan) और भारती सिंह (Bharti Singh) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। इन तीनों एक्ट्रेस के खिलाफ जम्मू में ईसाई समुदाय के सदस्यों ने रविवार को विरोध प्रदर्शन किया। इन सदस्यों का कहना है कि टीवी शो के दौरान इन तीनों कलाकारों ने उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया है।

ईसाई समुदाय के लोगों के इस प्रदर्शन को के लेकर पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रदर्शनकारियों ने शहर के शहीदी चौक पर इकट्ठा होकर बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और उन पर ईशनिंदा का आरोप लगाया। इस प्रदर्शन में महिलाओं के साथ कई प्रदर्शनकारियों ने एक शांतिपूर्ण मार्च निकाला। वहीं बाद में सभी लोग शांतिपूर्ण तरीके से चले गए।

इतना ही नहीं शो में ईसाई धर्म के लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के चलते रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह के खिलाफ पंजाब में एक सप्ताह के भीतर दूसरी प्राथमिकी दर्ज की गई है। इससे पहले महाराष्ट्र के बीड शहर में इन तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी।

वहीं मामले को बढ़ता देख अब इन तीनों कलाकारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से माफ़ी भी मांग ली है। फराह खान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “मैं सभी धर्मों का सम्मान करती हूं और किसी भी धर्म का अनादर करना मेरा उद्देश्य कभी नहीं रहा है। रवीना टंडन, भारती सिंह और पूरी टीम की तरफ से हम सभी लोगों से माफी मांगते हैं।”

इसे भी पढ़ें : PHOTOS: अनुष्का के साथ विराट की तस्वीरें हो रही हैं वायरल, साथ दिखाई दिए वरुण धवन-नताशा दलाल

फराह खान के साथ साथ रवीना टंडन ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है “मैंने ऐसा कोई शब्द नहीं कहा जिससे किसी धर्म का अनादर हो। हम तीनों (फराह खान, भारती सिंह और मैं) का किसी धर्म का अनादर करने का कोई उद्देश्य नहीं था। अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो हम उनसे दिल से माफी मांगते हैं।”

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें :

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply