Chhichhore: फिल्म छिछोरे के लिए परफेक्शनिस्ट बने सुशांत सिंह राजपूत, नितेश तिवारी ने बताई इसके पीछे की वजह

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अपकमिंग फिल्म 'छिछोरे (Chhichore) में कॉलेज लाइफ के दौरान बहुत से तरह के खेल शामिल हैं। जिसके लिए सुशांत सिंह राजपूत ने कई स्पोर्ट्स की ट्रेनिंग ली है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Chhichhore: फिल्म छिछोरे के लिए परफेक्शनिस्ट बने सुशांत सिंह राजपूत, नितेश तिवारी ने बताई इसके पीछे की वजह
सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म के लिए 3 खेलों का कड़ा प्रशिक्षण लिया (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अपकमिंग फिल्म ‘छिछोरे’ (Chhichore) को लेकर हर कोई काफी एक्ससाइटेड है। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्ट सांग ‘फिकर नॉट’ (Fikar Not) रिलीज़ किया गया। वहीं इस गाने को अब तक यू-ट्यूब पर 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

आमिर खान की दंगल में गीता-बबिता की खाक छानने वाले निर्माता नितेश तिवारी कि ये फिल्म कॉलेज ड्रामा पर आधारित है। वहीं कॉलेज के दिनों को ध्यान में रखकर बनाई गई इस फिल्म में बहुत से खेलों को भी शामिल किया गया हैं। हाल ही में फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। नितेश तिवारी ने बताया कि फिल्म के लिए सभी एक्टर्स को अलग-अलग तरह के स्पोर्ट्स की कड़ी ट्रेनिंग लेनी पड़ी थी।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार नितेश तिवारी को अपनी फिल्म के लिए एक स्पेशल कोच का इंतजाम किया था। जिन्होंने सुशांत सिंह, ताहिर राज भसीन, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर और नवीन पॉलीशेट्टी को क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल, टेनिस, टेबल टेनिस, एथलेटिक्स और साथ ही बोर्ड गेम जैसे कैरम और शतरंज की खास ट्रेनिंग दी थी।

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा कि, अलग-अलग प्रकार के खेलों की ट्रेनिंग के दौरार सभी एक्टर्स काफी खुश थे और मजाक मस्ती के बीच अच्छे से ट्रेनिंग लेते थे। अभिनेताओं को खेल में परफेक्शनिस्ट बनने के लिए कम से कम तीन से पांच महीने तक गहन प्रशिक्षण दिया गया। आगे उन्होंने कहा कि “ताहिर ने फुटबॉल, भारोत्तोलन, एथलेटिक्स और कबड्डी सीखी, जबकि सुशांत एक अच्छे क्रिकेटर और फुटबॉलर होने के अलावा बास्केटबॉल खिलाड़ी भी हैं।

जैसा की हम आपको पहले भी बता चुकें है कि नितेश तिवारी ने ये फिल्म आईआईटी-बॉम्बे में अपने कॉलेज दिनों को जहन में रख के बनाई है। इस बारे में बात करते हुए नितेश तिवारी ने बताया कि इस फिल्म में जब कॉलेज का समय दिखाया जाएगा तब स्पोर्ट्स कंपटीशन रखा जाएगा, जिसके लिए ये खासा ट्रेनिंग दी गई है।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत-जैकलीन फर्नांडीज की ये फिल्म इस वजह से नहीं होगी 2019 में रिलीज!

सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे के ब्रेकअप की ये थी वजह…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply