ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी से पहले Chhavi Mittal ने हॉस्पिटल के कमरे में यूं किया डांस, देखें वीडियो

एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से खुलासा किया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। वह तब से नियमित रूप से अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ अपनी कैंसर से लड़ाई के बारे में जानकारी शेयर कर रही हैं। कैंसर एक खतरनाक बीमारी है और ट्रीटमेंट के दौरान काफी कुछ सहना पड़ता है।

  |     |     |     |   Updated 
ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी से पहले Chhavi Mittal ने हॉस्पिटल के कमरे में यूं किया डांस, देखें वीडियो
छवि मित्तल (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) ने हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से खुलासा किया था कि उन्हें ब्रेस्ट कैंसर है। वह तब से नियमित रूप से अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ अपनी कैंसर से लड़ाई के बारे में जानकारी शेयर कर रही हैं। कैंसर एक खतरनाक बीमारी है और ट्रीटमेंट के दौरान काफी कुछ सहना पड़ता है। कैंसर का नाम सुनकर आम तौर पर लोग डर जाते हैं, लेकिन छवी ने पॉजिटिव रूख अपनाया हुआ है। अब उन्होंने सर्जरी से पहले एक वीडियो शेयर किया है।

छवी मित्तल इस बीमारी से लड़ रही हैं। अब उन्होंने हॉस्पिटल से फोटो और वीडियो शेयर की है। लेटेस्ट वीडियो में वह हॉस्पिटल के कमरे में कुछ डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। छवि ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोप डैडी पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जो फाल्ज़ फीट मिस बैंक्स का एक गाना है।

छवि ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, डॉक्टर ने ब्रेस्ट कैंसर सर्जरी की तैयारी से पहले आराम करने के लिए कहा, तब उन्होंने डांस करने का फैसला लिया। उन्होंने लिखा, “डॉक्टर ने कहा, छवि… तुम्हें चिल करने की जरूरत है! इसलिए मैं चिल कर रही हूं. #preppingforsurgery.”

छवी ने वीडियो के साथ लिखा,”बस कल सुबह के लिए तैयार हो रही हूं। इसके साथ उन्होंने बंद आंखों वाले बंदर की इमोजी भी शेयर की है। इस पोस्ट को छवि के फैंस और उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं और उन्हें सर्जरी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

बता दें कि छवि मित्तल ने इस महीने की शुरुआत में इंस्टाग्राम पर अपने स्तन कैंसर के बारे में खुलासा किया। उन्होंने लिखा था, “मैं इससे गुजरने वाली महिलाओं की संख्या से डरी हूं। अगर मैं महिलाओं को कैंसर का जल्द पता लगाने में मदद कर सकती हूं… स्तन कैंसर से लड़ने वाली महिलाओं के लिए भावनात्मक आघात एक चुनौती है। मैं महिलाओं को दिखाना चाहता हूं कि भावनात्मक रूप से इतना टूटने की जरूरत नहीं है। आपको पॉजीटिव रहना चाहिए।”

Karan Johar करेंगे Koffee With Karan के नए सीजन की शुरुआत!

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply