Chhapaak Box Office Collection Day 7: एक सप्ताह बाद बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) फिल्म ‘छपाक’(Chhapaak) को रिलीज़ हुए पूरा एक सप्ताह हो गया है और यह फिल्म अब तक 30 करोड़ रूपये का भी बिज़नेस नहीं कर पाई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Chhapaak Box Office Collection Day 7: एक सप्ताह बाद बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’
दीपिका पादुकोण 'छपाक' ट्रेलर लॉन्च

दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) हाल ही में रिलीज़ हुई अपनी फिल्म ‘छपाक’(Chhapaak) को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। दिल्ली में जेएनयू में अपने अपीयरेंस के बाद बहुत सारे लोगों ने उनकी फिल्म को बैन कर दिया था लेकिन, बावजूद इसके फिल्म रिलीज भी हुई और कुछ लोगों ने इसे पसंद भी किया। लेकिन बॉक्स ऑफिस नंबर्स की तरफ ध्यान दिया जाए तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई।

वीकेंड तक तो ठीक था लेकिन, इसके बाद इस फिल्म के आंकड़े नीचे गिरते हुए दिखाई दिए। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने सोशल अकाउंट पर इस फिल्म के कलेक्शन को साझा किया है और बताया कि मकर संक्रांति के त्योहार पर ‘छपाक’ ने अच्छा प्रदर्शन किया था। बता दें, दीपिका पादुकोण की इस फिल्म ने पहले दिन 4.77 करोड़ की कमाई की थी। तो, वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 30-40 प्रतिशत का ग्रोथ दिखा। फिल्म ने शनिवार को 6.90 करोड़ से ऊपर की कमाई की, रविवार को फिल्म ने 7 से 7.50 करोड़ रुपये, सोमावार को 2 से 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

और अब सप्ताह भर बाद भी यह फिल्म 30 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। ‘छपाक’ की कहानी मालती की है, जो एसिड अटैक सरवाइवर है और इस घटना के बावजूद अपनी जिंदगी की जंग को पूरी ताकत और हिम्मत के साथ लड़ रही है. मालती की इस जंग में उसके साथी हैं अमोल जिसका किरदार विक्रांत मैसी ने निभाया है। मेघना गुलज़ार ने इस फिल्म को बड़े प्यार से बनाया है और इससे उनके कई इमोशन्स भी जुड़े हुए हैं। दीपिका खुद भी इस फिल्म को अपने बेहद करीब मानती हैं।

दीपिका की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वो जल्द ही अपने पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में नजर आएंगी। इस  फिल्म  में भी वो रणवीर की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

देखें हिंदीरश की ताजा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

Shikha Sharma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply