चेतन भगत ने कहा ‘भारत 2020 में भी हिंदू-मुस्लिम पर अटका हुआ है’, अनुपम खेर ने दिया करारा जवाब

चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने दिल्ली में हो रही हिंसा पर एक ऐसा ट्वीट किया है जिससे अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) बिलकुल भी सहमत नहीं थे और फिर उन्होंने दिया जवाब और कहा सच्चाई से बहुत दूर है तुम्हारा ये ट्वीट!

  |     |     |     |   Published 
चेतन भगत ने कहा ‘भारत 2020 में भी हिंदू-मुस्लिम पर अटका हुआ है’, अनुपम खेर ने दिया करारा जवाब

दिल्ली (Delhi) में  हो रहे हिंसा से आप सभीं अवगत होंगे। हिन्दू और मुस्लिम के बीच छिड़ी जंग पर लोग बवाल मचा रहे हैं और हाथपाई पर भी उतर आए हैं। एक दूसरे पर पत्थर मारने से लेकर, पेट्रोल बम तक फेंकने तक… दिल्ली का माहौल तेज़ी से बिगाड़ा जा रहा है। ऐसे में देशभर के लोग इसपर अपनी राय सोशल मीडिया पर दे रहे हैं। इन्हीं में से एक हैं मशहूर लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat), जिन्होंने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर दिल्ली के इन मसलों पर चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया है जिसके समर्थन एक तो नहीं पता मगर, कुछ लोग हैं जो इनके खिलाफ हुए हैं। अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने भी चेतन के इस ट्वीट के खिलाफ अपना जवाब दिया है।

दरअसल, चेतन ने अपने सोशल अकाउंट ट्वीटर पर लिखा, “भारत 1947 में, हिंदू मुस्लिम, हिंदू मुस्लिम. वहीं, दुनिया, चांद पर पहुंच गई, कंप्यूटर, इंटरनेट, आर्टिफिशियल इंटेलिजेन्स, सेलफोन, स्मार्टफोन और ऐप्स बना लिए. लेकिन भारत 2020 में भी हिंदू मुस्लिम और हिंदू मुस्लिम पर अटका हुआ है।

वहीँ, चेतन के इस ट्वीट पर अनुपम असमर्थता जताई और लिखा कि चेतन का ये ट्वीट स्मार्ट ट्वीट जरूर है मगर सच्चाई से बहुत दूर है। अनुपम ने लिखा, “इस ट्वीट के साथ आप ना केवल खुद को बल्कि लाखों भारतीयों का महत्व कम कर रहे हैं। हिंदू और मुस्लिम दोनों का!! पिछले 72 वर्षों में भारत ने लगभग हर क्षेत्र में अभूतपूर्व सफलता हासिल की है। यह ट्वीट सिर्फ एक स्मार्ट ट्वीट है, लेकिन सच्चाई से बहुत दूर है।” अनुपम के इस जवाब पर भी कई लोगों ने अपनी रे कमेंट बॉक्स में लिखी है मगर खुद चेतन ने अब तक इसपर कुछ रियेक्ट नहीं किया है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply