चेतन भगत ने संक्रमितों की संख्या को लेकर कसा तंज, कहा- 2 लाख केस पर लोग पानी पूरी की दुकान…

सरकार द्वारा लॉकडाउन में ढील दे दी गई है। इसी को देखते हुए हाल ही में फेमस राइटर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Published 
चेतन भगत ने संक्रमितों की संख्या को लेकर कसा तंज, कहा- 2 लाख केस पर लोग पानी पूरी की दुकान…
चेतन भगत की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 2 लाख पहुंचने वाली है। वहीं दूसरी तरफ सरकार द्वारा लॉकडाउन में ढील दे दी गई है। इसी को देखते हुए हाल ही में फेमस राइटर चेतन भगत (Chetan Bhagat) ने तंज कसते हुए ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

चेतन भगत ने अपने इस ट्वीट में ऐसे लोगों पर तंज कसा है जो दुकान खोलने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दो महीने पहले जब कोरोना केस कुल 20,000 थे और एक हजार नए केस आए थे तो लोग चौंक रहे थे। वहीं अब संक्रमित लोगों की संख्या 2 लाख केस है और 10,000 नए केस डेली सामने आ रहे हैं तो लोग पानी-पूरी की दुकान खोलने की बात कर रहे है।

‘Unlock’ होते ही जैकलीन फर्नांडीज के साथ साइकिल चलाते नजर आए सलमान खान, वीडियो हुआ Viral

चेतन भगत ने अपने ट्वीट में लिखा है “दो महीने पहले, न्यूज: एक हजार नए केस, 20,000 कुल कोरोना केस. भारतीय: अरे नहीं! 20 हजार कुल केस हैं और एक हजार नए केस! अब: 2 लाख कुल केस पर 10 हजार नए केस हैं. इस पर भारतीय: अच्छा, लेकिन पानी-पूरी की दुकान अब खुल रही है। है ना?”

बता दें चेतन भगत अक्सर आम मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करते हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वहीं एक बार फिर चेतन ने अपने ट्वीट से सबका ध्यान खींचा है। इससे पहले भी चेतन भगत कोरोना वायरस, अर्थव्यवस्था और राजनीति को लेकर कई ट्वीट कर चुके हैं।

लॉकडाउन के बीच आलिया भट्ट घर रहकर बहन के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का इस अंदाज में कर रहीं है पालन

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहाँ देखे: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply