Chehre Movie: पहली बार साथ काम करेंगे अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी, थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू

बॉलीवुड के दो फाइनेस्ट एक्टर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी (Emraan Hasmi) पहली बार एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म 'चेहरे' (Chehre) में साथ दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग आज शुरू हो गई है। फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
Chehre Movie: पहली बार साथ काम करेंगे अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी, थ्रिलर फिल्म की शूटिंग शुरू
फिल्म चेहरे के सेट पर अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी। (फोटोः ट्विटर)

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी के फैंस के लिए खुशखबरी है। बॉलीवुड के दोनों फाइनेस्ट एक साथ एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) में साथ दिखाई देंगे। इसके लिए दोनों ने शूटिंग भी शुरू कर दी है। हैरानी की बात यह है कि आनंद पंडित द्वारा प्रोड्यूस इस फिल्म की घोषणा भी आज ही हुई है। इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की इस फिल्म की काफी समय से चर्चा चल रही थी। फिल्म का नाम भी आज क्लियर हुआ है।

इमरान हाशमी ने अपने इंस्टाग्राम (Emraan Hasmi on Instagram) अकाउंट से अपना एक फोटो शेयर करते हुए फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी। उन्होंने शेयर की ब्लैक-व्हाइट फोटो में एक क्लेपर पकड़ा हुआ, जिस पर फिल्म का नाम चेहरे लिखा हुआ और उसके पीछे इमरान हाशमी की आंखे दिख रही हैं। इसके कैप्शन में इमरान हाशमी ने लिखा, एक और मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म(List OF Mystery Thriller Films)चेहरे की शूटिंग मैंने लेजेंड्री अमिताभ बच्चन के साथ शुरू कर दी है।

यहां देखिए तरण आदर्श का ट्वीट

इस फिल्‍म को रूमी जाफरी डायरेक्‍ट कर रहे हैं। उन्‍होंने ही फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट लिखी है। इससे पहले रूमी जाफरी ‘गली गली चोर है’ फिल्‍म डायरेक्‍ट कर चुके हैं। मोस्‍ट अवेटेड यह फिल्‍म अगले साल 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्‍म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा कीर्ति खरबंदा, रिया चक्रवर्ती, सिद्धांत कपूर, अन्‍नू कपूर, रघुवीर यादव भी मुख्‍य भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

इमरान हाशमी सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर, इस मलयालम मूवी की होगी रीमेक

यहां देखिए अमिताभ बच्चन ने मीटू मूवमेंट ये बोले अमिताभ बच्चन…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply