करणी सेना की शिकायत पर Akshay Kumar की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का बदला टाइटल

अनुसार अक्षय कुमारी (Akshay Kumar) की फिल्म का नाम अब पृथ्वीराज से बदल कर “सम्राट पृथ्वीराज" रख दिया गया हैं। दरअसर शुरू से ही करणी सेना इस फिल्म का विरोध करती रही है और नाम बदलने की मांग कर रही हैं। आखिरकार यशराज फिल्म्स को करणी सेना की बात माननी पड़ी और फिल्म रिलीज से एक हफ्ते पहले नाम बदलना पड़ा।

  |     |     |     |   Updated 
करणी सेना की शिकायत पर Akshay Kumar की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का बदला टाइटल

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमारी (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म को लेकर विवादित मुद्दे उठ रहे थे। हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खंबर सामने आ रही है। खंबरे हैं की अक्षय कुमारी (Akshay Kumar) की फिल्म का टाइटल बदल दिया गया है।

खबरों के अनुसार अक्षय कुमारी (Akshay Kumar) की फिल्म का नाम अब पृथ्वीराज से बदल कर “सम्राट पृथ्वीराज” रख दिया गया हैं। दरअसर शुरू से ही करणी सेना इस फिल्म का विरोध करती रही है और नाम बदलने की मांग कर रही हैं। आखिरकार यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) को करणी सेना की बात माननी पड़ी और फिल्म रिलीज से एक हफ्ते पहले नाम बदलना पड़ा।

एक रिपोर्ट्स के अनुसार शुक्रवार को करणी सेना ने यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) के सीईओ अक्षय विधानी से मुलाकात की और फिल्म का नाम बदलने की मांग की। वही यशराज फिल्म्स ने करणी सेना की बात मान ली और इस संबंध में यशराज फिल्म्स की और से श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के युवा अध्यक्ष श्री सुरजीत सिंह राठौड़ को एक लेटर भेजा हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है कि हम फिल्म टाइटल बदलकर सम्राट पृथ्वीराज करेंगे।

फिल्म पृथ्वीराज की बात करें तो इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  के साथ संजय दत्त, सोनू सूद और आशुतोष राणा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया हैं। ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं।

बता दें की अभी तक यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) की तरफ से नाम बदलने को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply