चंद्रकांता और श्रीमान श्रीमती के डायरेक्टर के बेटे ने 6 साल के लड़के से की गंदी बात, पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज

'चंद्रकांता' और 'श्रीमान श्रीमती' जैसे मशहूर सीरियल के डायरेक्टर के बेटे ने 6 साल के लड़के से 'गंदी बात' की। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Author   |     |     |     |   Published 
चंद्रकांता और श्रीमान श्रीमती के डायरेक्टर के बेटे ने 6 साल के लड़के से की गंदी बात, पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज
डायरेक्टर के बेटे ने 6 साल के लड़के को जबरन किस किया। (फोटो- सोशल मीडिया)

दिल्ली में एक 6 साल के लड़के से गलत हरकत करने का मामला सामने आया है। ‘चंद्रकांता’ और ‘श्रीमान श्रीमती’ जैसे मशहूर सीरियल के डायरेक्टर के बेटे पर यह आरोप लगा है। पुलिस ने लड़के के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत केस दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला रविवार सुबह का है। जॉइंट कमिश्नर आनंद मोहन ने इस बारे में बताया कि बीते रविवार पीड़ित लड़का अपने पिता के साथ लोधी गार्डन में मॉर्निंग वॉक के लिए गया था। डायरेक्टर का 45 वर्षीय बेटा भी वॉक के लिए अपने सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ गार्डन गया था। लड़के के पिता कुछ सामान लाने के लिए अपनी कार के पास गए थे कि तभी डायरेक्टर के बेटे ने लड़के के गाल पर किस कर लिया।

बच्चे ने पिता को बताई अंकल की करतूत

पिता के लौटते ही उसने यह बात उन्हें बताई। लड़के के पिता ने फौरन पुलिस को फोन कर बुलाया। पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को अपने साथ थाने ले आई। आरोपी के परिवार को भी थाने बुलाया गया। मामले की तफ्तीश करने के बाद पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। बताया जा रहा है कि आरोपी की दिमागी हालत पिछले कुछ समय से ठीक नहीं है।

सभी एंगल से जांच कर रही है पुलिस

पुलिस सभी एंगल से केस की जांच कर रही है। आरोपी को गिरफ्तार किया गया है या नहीं, इस सवाल पर आनंद मोहन ने जानकारी ना होने की बात कही। उन्होंने कहा कि नई दिल्ली के डीसीपी के पास इस केस की पूरी जानकारी होगी। आरोपी के परिवार ने मीडिया के सामने आकर कोई बयान नहीं दिया है। फिलहाल पुलिस मामले में जांच की बात कह रही है।

मुंबई कोर्ट ने खारिज की आलोक नाथ की अग्रिम जमानत याचिका, लटकी गिरफ्तारी की तलवार

विनता नंदा ने आलोक नाथ पर लगाया रेप का आरोप, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply