Chakki Movie: कभी न रुकने वाली ‘चक्की’ और इसके सिस्टम में पिसता आम आदमी, 7 अक्टूबर को होगी रिलीज

Chakki Movie: सत्य घटना पर आधारित फिल्मों में जान छिड़कने के बाद फिल्म निर्माता आम आदमी के जीवन और सिस्टम के तख्ते के नीचे दबी उनकी अनगिनत उलझनों को उजागर करने का लाजवाब काम कर रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Chakki Movie: कभी न रुकने वाली ‘चक्की’ और इसके सिस्टम में पिसता आम आदमी, 7 अक्टूबर को होगी रिलीज
chakki

Chakki Movie: सत्य घटना पर आधारित फिल्मों में जान छिड़कने के बाद फिल्म निर्माता आम आदमी के जीवन और सिस्टम के तख्ते के नीचे दबी उनकी अनगिनत उलझनों को उजागर करने का लाजवाब काम कर रहे हैं. सिस्टम में बुरी तरह फंसकर पिसते आम आदमी के जीवन की कहानी को फ्रेम में बुनी है ‘चक्की’ (Chakki). जाने-माने फिल्म निर्माता उमेश शुक्ला ने, जो 7 अक्टूबर, 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ हो रही है.

राहुल भट और प्रिया बापट स्टारर ‘चक्की’ 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. जैसा कि नाम से पता चल रहा है कि चक्की एक अंतहीन लूप है. जो एक भ्रष्ट व्यवस्था में एक आम आदमी के संघर्षों के बारे में बात करती है और ये बताती है कि सिस्टम के बोझ तले एक आम आदमी कैसे फँसकर रह जाता है.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर सुन फैंस का टूटा दिल, कहा-‘सबको हंसाने वाला रुला कर चला गया’

Chakki Movie Poster
Chakki Movie Poster

फिल्म निर्माता उमेश शुक्ला ने अक्षय कुमार और परेश रावल अभिनीत ‘ओह माय गॉड’ और ऋषि कपूर अभिनीत ‘102 नॉट आउट’ जैसी दमदार फिल्मों के निर्माण किया है. वहीं उमेश की फिल्म ‘चक्की’ के निर्देशन की कमान सतीश मुंडा ने संभाली है.

यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: गौरी खान ने आर्यन खान केस पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उस समय परिवार में सिर्फ…’

‘चक्की’ के मुख्य किरदारों में राहत भट और प्रिया बापट अभिनय करते नज़र आएँगे. भरत निंदरवाल द्वारा उनके बैनर निंदरवाल प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के तहत निर्मित, फिल्म को शिलादित्य बोरा के बुटीक वितरण संगठन प्लाटून डिस्ट्रीब्यूशन द्वारा रिलीज़ किया जा रहा है. चक्की में इंडियन ओशिन का म्यूजिक है, जिसमें पीयूष मिश्रा और वरुण ग्रोवर के बोल हैं.

यह भी पढ़े: Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव के निधन पर भावुक हुए PM नरेंद्र मोदी, श्रद्धांजलि देते हुए कही ये बात

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply