‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की मुनमुन दत्ता के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत केस हुए दर्ज

टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka ooltah Chashmah) में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की परेशानियां लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। मुनमुन दत्ता को वीडियो बनाते दौरान जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करना भारी पड़ गया है। मुनमुन के खिलाफ मंगलवार शाम को एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर दिया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की मुनमुन दत्ता के खिलाफ SC/ST एक्ट के तहत केस हुए दर्ज
मुनमुन दत्ता (फोटो: सोशल मीडिया)

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka ooltah Chashmah) में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की परेशानियां लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। मुनमुन दत्ता को वीडियो बनाते दौरान जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करना भारी पड़ गया है। मुनमुन के खिलाफ मंगलवार शाम को एससी/एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर दिया गया है।

मुनमुन दत्ता के खिलाफ दलित समाज के लोगों ने प्रदर्शन भी किया। सोशल मीडिया पर भी मुनमुन दत्ता के खिलाफ जमकर विरोध किया जा रहा है। अब मुनमुन दत्ता के खिलाफ दलित नेता मनोज परमार ने शिकायत दर्ज कराई है। डीएसपी भंवर सिंह सिसोदिया ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि एससी और एसटी एक्ट के तरह जांच की जाएगी।

मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक मेकअप ट्यूटोरियल वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कहती हैं ‘मेरे पास लिप टिंट है, जिसे मैंने अपने चेहरे पर ब्लश की तरह लगा लिया है, क्योंकि मैं जल्द यूट्यूब पर अपना डेब्यू करने वाली हूं और मैं अच्छा दिखना चाहती हूं। इसी दौरान वह जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करती हैं। यह वीडियो तुरंत वायरल हो गया था। बबीता जी ने ट्रोल होने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके माफी भी मांगी थी।

बता दें कि मुनमुन दत्ता बीते 13 वर्षों से सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से दर्शकों का मनोरंज करती नजर आ रही हैं। इस शो में मुनमुन दत्ता के किरदार को बहुत पसंद किया जाता है। उनकी और जेठालाल की नोकझोक को भी बहुत पसंद करते हैं। मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

निक्की तंबोली ने रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में ढाया कहर! कातिलाना अंदाज में दिए पोज

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply