Cannes 2019: प्रियंका चोपड़ा हुई फ्रेंच रिवेरा से रवाना, पति निक जोनस के फोन से हुआ इस बड़ी चीज का खुलासा

कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2019) के बाद मीडिया द्वारा जब प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra) और निक जोनस ( Nick Jonas) की तस्वीर क्लिक की जा रही थी तो एक बड़ी चीज का खुलासा हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी।

Author   |     |     |     |   Updated 
Cannes 2019: प्रियंका चोपड़ा हुई फ्रेंच रिवेरा से रवाना, पति निक जोनस के फोन से हुआ इस बड़ी चीज का खुलासा
निक जोनस के वॉलपेपर में लगी है प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरत तस्वीर ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 (Cannes Film Festival) में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके सिंगर पति निक जोनस (Nick Jonas) ने एक साथ शामिल होकर कपल गोल के साथ-साथ फैशन गोल भी लोगों को जबरदस्त तरीके से दिया। कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के बाद प्रियंका और निक एक अज्ञात जगह के लिए रवान हो गए। जब दोनों होटल से चैकऑउट करके बाहर निकले तो एक ऐसी चीज का खुलासा हुआ, जिसके बारे में शायद ही कोई जानता होगा।

मीडिया द्वारा जब दोनों की तस्वीर क्लिक की जा रही थी तो इस बात का खुलासा हुआ कि आखिर निक जोनस (Nick Jonas Singers)  ने अपने फोन में कौन सा वॉलपेपर (Phone Wallpaper)  लग रखा है। तो हम आपको बता दें कि निक ने अपने फोन में अपनी और प्रियंका की क्रिश्चन वीडिंग (Christian Wallpaper)  से जुड़ी एक तस्वीर  अपने फोन के वॉलपेपर पर लगाई हुई है।

कोटे डी अज़ूर उर्फ फ्रेंच रिवेरा में स्थित अपने होटल से बाहर निकलने के दौरान देसी गर्ल जो कि अब विश्व भर में अपना जलवा बिखेर रही हैं, अपने पति निक जोनस के साथ मीडिया को फोटोज क्लिक करती हुई नजर आईं। तभी एक ऐसी तस्वीर मीडिया के कैमरे में कैद हो गई जिसके बारे में शायद ही कोई जनता होगा।

यहां देखिए निक जोनस ने वॉलपेपर के तौर पर लगाई है ये तस्वीर

Priyanka chopra 1

दरअसल प्रियंका और निक की एक तस्वीर में इस बात का खुलासा हुआ कि आखिर निक के फोन के वॉलपेपर में किसी की तस्वीर लगी हुई है। निक जोनस ने अपनी और प्रियंका की क्रिश्चन वीडिंग से जुड़ी एक तस्वीर वॉलपेपर में लगाई गई हुई है जिसमें निक के हाथों में हाथ डाले हुए प्रियंका चोपड़ा व्हाइट गाउन में चलती हुई नजर आ रही हैं। तो वहीं, निक जोनस ब्लैक कोट-पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैंओ।

यहां देखिए प्रियंका चोपड़ा  से जुड़ा वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply