Cannes Film Festival 2019: दीपिका, सोनम, ऐश्वर्या सहित TV की ये पॉपुलर एक्ट्रेस बिखेरेगी अपने हुस्न का जलवा

कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) चर्चा में है। साल 1946 में शुरू हुए फ़िल्मी सितारों के इस महोत्सव ने 72 साल पूरे कर लिए हैं। दुख की बात ये है कि पहली बार ऐसा हुआ है जब इंडिया की कोई भी फिल्म इस फेस्टिवल के किसी भी केटेगरीज में नहीं पहुंची है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Cannes Film Festival 2019: दीपिका, सोनम, ऐश्वर्या सहित TV की ये पॉपुलर एक्ट्रेस बिखेरेगी अपने हुस्न का जलवा
ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

मनोरंजन जगत में कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) चर्चे में है। साल 1946 में शुरू हुए फ़िल्मी सितारों के इस महोत्सव ने 72 साल पूरे कर लिए हैं। दुख की बात ये है कि पहली बार ऐसा हुआ है जब इंडिया की कोई भी फिल्म इस फेस्टिवल के किसी भी केटेगरीज में नहीं पहुंची है पर खुशी की बात ये है कि भारत का स्टाइल और ट्रेंड का प्रचार करने के लिए बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने वाली हैं।

बॉलीवुड का फैशन और ब्रांड जो ऐक्ट्रेस प्रमोट करने वाली हैं उनके नाम हैं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सोनम कपूर (Sonam Kapoor), कंगना रनोट (Kangna Ranaut), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi)।

इसके अलावा कहा ये जा रहा है कि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान भी कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2019) से अपना डेब्यू करने वाली हैं। आइए अब हम आपको बताते हैं कि बॉलीवुड की ये दिग्गज अभिनेत्रियां किस दिन महासमारोह की शोभा बढ़ाने वाली हैं।

दीपिका पादुकोण 16 मई के दिन कांस पहुंचने वाली हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन 19  मई के दिन। सोनम कपूर ने 20 और 21 मई को जाना तय किया है। हुमा कुरैशी 19-20 मई के दिन कांस में होंगी। गौरतलब है कि कांस फिल्म फेस्टिवल 14 मई से शुरू होकर 25 मई तक चलने वाला है।

इस फेस्टिवल में दुनियाभर से 21 फिल्मों के बीच फाइट है। करीब 9 साल बाद ऐसा पहली बार हो रहा है कि दुनिया के इस महा फेस्टिवल में भारत की एक भी फिल्म का नामो निशान तक नहीं है। हालांकि दो भारतीय शार्ट फिल्मों ने अपनी मौजूदगी दर्ज की है  जिनमे सत्यजीत रे फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट कोलकाता के तीन पूर्व छात्रों द्वारा बनाई गई शॉर्ट फिल्म और इंडियन अमेरिकन शेफ विकास खन्ना की शार्ट फिल्म द लास्ट कलर भारत का नाम शामिल है।

Met Gala 2019: अपनी ड्रेस की वजह से गिरते-गिरते बची दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ ये वीडियो

वीडियो में देखिए, Met Gala 2019 में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण में किसका लुक है बेस्ट…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply