Brahmastra: उज्जैन में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के विरोध पर भड़की सोना महापात्रा, कहा- ‘ये कोई हीरोगिरी नहीं…

महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) के विरोध का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सभी अपनी अपनी प्रतिक्तिया दें रहे हैं. वही सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra), रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) का विरोध करने वाले एक यूजर को अड़े हाथे लेते नजर आईं.

  |     |     |     |   Updated 
Brahmastra: उज्जैन में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के विरोध पर भड़की सोना महापात्रा, कहा- ‘ये कोई हीरोगिरी नहीं…

Brahmastra: आज यानी 9 सितंबर को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर दर्शकों का मिला-जुला रिव्यु देखने को मिल रहा है. वहीं रिलीज के पहले फिल्म को काफी विरोध का सामना करना पड़ा था. जहां सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के बायकॉट की मांग उठी तो वहीं हाल ही में रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) जब महाकाल के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे तभी उनका काफी विरोध किया गया. जिसके चलते बिना दर्शन किये ही वो वापस लौट आए. बजरंग दल के कार्यकर्ता हाथों में काला झंडा लिए उनका विरोध करते दिखे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सभी अपनी अपनी प्रतिक्रिया दें रहे हैं. वही सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra), रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया का विरोध करने वाले एक यूजर को अड़े हाथे लेते नजर आईं.

सोना महापात्रा ने किया ट्वीट :

हाल ही में उज्जैन में किये गए आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) के विरोध का वीडियो रीट्वीट करते हुए सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने पोस्ट में लिखा कि, ‘हमें भीड़ में शासन का हिस्सा नहीं बनना चाहिए. इस तरह की हरकत में कोई हीरोगिरी नहीं है. सिर्फ बेवकूफी है.’ इस ट्वीट पर कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दें रहे हैं. यह भी पढ़ें: Brahmastra Review: उम्मीद पे खरी नहीं उतरी रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र, बना दिया लव स्टोरी !

ये है मामला :

आपको बता दें, हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता के लिए महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने उज्जैन पहुंचे थे. जिसकी जानकारी आलिया ने एक दिन पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर की थी. वहां पहुंचने पर बजरंग दल और विश्व हिंदी परिषद के कार्यकर्ता हाथों में काले झंडे लिए रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के मंदिर के अंदर जाने का विरोध करते दिखे. जिसके बाद दोनों बिना दर्शन किये वापस आ गए. ये सारा विरोध रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के एक पुराने स्टेटमेंट को लेकर हुआ है, जब रणबीर ने खुद को बीफ (गोमांस) प्रेमी बताया था. इस बात से नाराज बजरंग दल और विश्व हिंदी परिषद के कार्यकर्ता ने हंगामा किया.

यह भी पढ़ें: ‘Thank God’ Trailer: ‘थैंक गॉड’ का ट्रेलर हुआ आउट, अजय देवगन ने लिया सिद्धार्थ मल्होत्रा के कर्मों का हिसाब !

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply