Brahmāstra: उज्जैन मंदिर विवाद पर ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे बहुत बुरा..

11 साल पहले दिए बीफ वाले बयान के कारण हिंदू संगठन के लोग अभिनेता रणबीर कपूर से खफा थे. जिसकी वजह सिर्फ फिल्म (Brahmāstra) के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji  को ही मंदिर के अंदर जाने दिया गया. इस कंट्रोवर्सी पर अब अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji ) ने चुप्पी तोड़ी है. अयान ने कहा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर महाकालेश्वर मंदिर जाना चाहते थे, लेकिन नहीं जा पाए

  |     |     |     |   Published 
Brahmāstra: उज्जैन मंदिर विवाद पर ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मुझे बहुत बुरा..

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt )इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmāstra)  को लेकर काफी सुर्खोयो में हैं. इस समय वह फिल्म का जमकर प्रमोशन करने में बिजी हैं. हाल ही में वह अपनी इस फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmāstra) के लिए भगवान से आशीवार्द लेने उज्जैन महाकाल पहुंचे थे. लेकिन फिल्म ब्रह्मास्त्र के भारी विरोध के बाद उन्हें वापस आना पड़ा.

Brahmāstra
Brahmāstra

हिंदू संगठन के लोग अभिनेता रणबीर कपूर से खफा

दरअसल, 11 साल पहले दिए बीफ वाले बयान के कारण हिंदू संगठन के लोग अभिनेता रणबीर कपूर से खफा थे. जिसकी वजह सिर्फ फिल्म (Brahmāstra) के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji  को ही मंदिर के अंदर जाने दिया गया. इस कंट्रोवर्सी पर अब अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji ) ने चुप्पी तोड़ी है. अयान ने कहा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर महाकालेश्वर मंदिर जाना चाहते थे, लेकिन नहीं जा पाए.यह भी पढ़ें: Happy Birthday Mira Rajput: मीरा राजपूत और शहीद कपूर की पहली मुलाकात थी बेहद दिलचस्प, जानें कहां मिले थे दोनों

मुझे बुरा लग रहा था

उन्होंने कहा, “मुझे बुरा लग रहा था कि रणबीर और आलिया मेरे साथ महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए नहीं आ सके. फिल्म  (Brahmāstra)  का मोशन पोस्टर रिलीज होने से पहले मैं महाकालेश्वर मंदिर गया था. और, मैंने मन में माना था कि मैं अपनी फिल्म की रिलीज से पहले यहां जरूर आऊंगा.

रणबीर और आलिया मेरे साथ आने के इच्छुक थे

अयान मुखर्जी ने आगे कहा, “रणबीर और आलिया मेरे साथ आने के इच्छुक थे. लेकिन, जब हम वहां पहुंचे और इस बारे में सुना. वहां जो हुआ उससे मुझे बहुत बुरा लगा. और, फिर मैंने रणबीर और आलिया से कहा कि मुझे अकेले जाने दो. मैं वहां फिल्म  (Brahmāstra) के लिए आशीर्वाद लेने गया था.”यह भी पढ़ें: क्या ललित मोदी की ‘लव’ नहीं रही सुष्मिता सेन? आईपीएल फाउंडर ने किया कुछ ऐसा

मैं आलिया को इस हालत में

अयान ने यह भी कहा कि वह नहीं चाहते थे कि आलिया भट्ट उनकी प्रेग्नेंसी के कारण उनके साथ आए, अयान ने कहा कि “मैं आलिया को इस हालत में वहां नहीं ले जाना चाहता था. मुझे अकेले वहां जाकर बहुत बुरा लगा. मंदिर में दर्शन करने के बाद ईमानदारी से मुझे लगा कि वे भी आ सकते थे.

Brahmāstra
Brahmāstra

9 सितंबर 2022 को पांच भाषाओं  होगी रिलीज

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र  (Brahmāstra) साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को पांच भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघर में रिलीज होने वाली हैं. फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं. इस स्टारर फिल्म को भारत का अपना मार्वल कहा जा रहा है. ये फिल्म 300 करोड़ रूपए के बड़े बजट पर करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा बनाई गयी है.

यह भी पढ़ें: KRK: बॉलीवुड को गालियां देने वाले केआरके को नहीं मिली राहत, जेल में काटेंगी और भी रातें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply