फिल्म ब्रह्मास्त्र से जुड़ा रणबीर कपूर का नया लुक आया सामने, शिव के किरदार में दिखी शानदार झलक

ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने आज इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें रणबीर कपूर आग के एक गोले के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। रणबीर फिल्म में शिव के कैरेक्टर को दर्शाएंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म ब्रह्मास्त्र से जुड़ा रणबीर कपूर का नया लुक आया सामने, शिव के किरदार में दिखी शानदार झलक
फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर का लुक ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

2019 में आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र साल की सबसे अवेडेट फिल्मों में से एक है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म से जुड़े रणबीर कपूर के नए लुक का खुलासा किया है। शेयर किए रणबीर कपूर के नए लुक में उनका अंदाज बिल्कुल ही हटकर नजर आ रहा है। इससे पहले फिल्म का लोगो ब्रह्मास्त्र निर्माताओं ने पहले ही 4 मार्च, 2019 को कुंभ मेले में महाशिवरात्रि के अवसर पर शेयर किया था। इसके बाद से ही लोगों के मन में इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।

ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है उसमें रणबीर कपूर आग के एक गोले के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। रणबीर फिल्म में शिव के कैरेक्टर को दर्शाएंगे। इसके साथ ही दूसरा अयान मुखर्जी ने रणबीर कूपर का एक स्कैच शेयर किया है जिसमें वो आग के गोलों को हैरानी के साथ देख रहे हैं। इससे पहले डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म के लिए रणबीर का एक और लुक शेयर किया था जिसे रूमी नाम दिया गया था। लेकिन बाद में ब्रह्मास्त्र में रूमी के बजाय शिव के कैरेक्ट को दर्शाने के लिए उनके बाल काट दिए गए। ब्रह्मास्त्र अयान मुखर्जी का ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसकी वजह से डायरेक्टर किसी भी तरह की कमी फिल्म के प्रमोशन और उससे जुड़ी बातों में नहीं छोड़ रहे हैं । ब्रह्मास्त्र एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

यहां देखिए रणबीर कपूर का लुक…

View this post on Instagram

magic. #brahmastra #agni #shivadiaries

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji) on

फिल्म ब्रह्मास्त्र 20 दिसंबर, 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म का नाम शुरु में कुछ और था, लेकिन बाद में इसका नाम बदलकर ब्रह्मास्त्र किया जा रहा था ताकि इसे समकालीन ट्विस्ट के साथ और अधिक प्राचीन अनुभव दिया जा सके। मौनी रॉय, जिन्होंने पिछले साल फिल्म गोल्ड के साथ बॉलीवुड में  कदम रखा था,  इस फिल्म में एक नेगटिव रोल निभा रही है।

यहां देखिए रणबीर कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply