ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है BoycottMirzapur2, अली फज़ल का पुराना ट्वीट बना मुसीबत!

पिछले साल CAA प्रोटेस्ट के दौरान अभिनेता अली फजल (Ali fazal) ने 'मिर्जापुर' (Mirzapur) का एक डायलॉग तंज के रूप में ट्वीट किया था, फिर क्या अब इसका परिणाम उन्हें आज देखने को मिल रहा है। ट्विटर पर #BoycottMirzapur2 ट्रेंड कर रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है BoycottMirzapur2, अली फज़ल का पुराना ट्वीट बना मुसीबत!
अली फजल की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

Boycott Mirzapur 2: सोशल मीडिया पर कब क्या Trends करने लगे इस बारे में कोई नहीं जानता है। अब यूजर्स का एक ग्रुप Mirzapur 2 बायकॉट को लेकर पीछे पड़ गया है। इसकी वजह इस सीरीज के ऐक्‍टर अली फजल का एक पुराना ट्वीट है। पिछले साल CAA प्रोटेस्ट के दौरान अभिनेता अली फजल (Ali fazal) ने ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur) का एक डायलॉग तंज के रूप में ट्वीट किया था, फिर क्या अब इसका परिणाम उन्हें आज देखने को मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर मिर्ज़ापुर की डेट आने के बाद से लगातार इसको लेकर ट्विटर पर #BoycottMirzapur2 ट्रेंड कर रहा है। पिछले साल अली फज़ल ने CAA प्रोटेस्ट के वक्‍त अली ने ‘मिर्जापुर’ का एक डायलॉग तंज के तौर पर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, ‘शुरू मजबूरी में किए थे, अब मजा आ रहा है।’ वहीं इसके बाद अली ने अपने एक ट्वीट में लिखा ‘याद रखें, अगला कदम यह साबित करना नहीं क‍ि यह एक शांतिपूर्ण आंदोलन था बल्क‍ि इसकी जांच करना और असली घुसपैठ‍ियों से पर्दा उठाना, जो बाहर से इस आंदोलन में घुसे और हिंसा की।’

हालांकि अली ने बाद में इन ट्वीट्स को डिलीट कर दिया था लेकिन अब ‘मिर्जापुर 2’ की रिलीज की खबर के बाद उनकी सीरीज को टार्गेट किया जा रहा है। ट्रोलर्स उनपर निशाना साध रहे हैं।

जहां लोग इसके बहिष्‍कार करने की मांग कर रहे हैं वहीं बहुत से यूजर इसके समर्थन में भी नजर आ रहे हैं। इसको लेकर ट्वीट कर रहे हैं।

जब सुशांत सिंह राजपूत ने श्रद्धा कपूर से कही ऐसी बात! श्रद्धा अपने आंसू नहीं रोक पाईं

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply