फिल्म केसरी का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, 150 करोड़ कमाकर अक्षय कुमार ने तोड़ा अपनी ही कई फिल्मों का रिकॉर्ड

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ; अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म 'केसरी' इस साल 21 मार्च को सिनेमाघरों में आई थी। फिल्म ने धमाकेदार तरीके से बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत की और अपने रिलीज के पहले ही हफ्ते में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था।

Author   |     |     |     |   Updated 
फिल्म केसरी का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी, 150 करोड़ कमाकर अक्षय कुमार ने तोड़ा अपनी ही कई फिल्मों का रिकॉर्ड
फिल्म 'केसरी' में अक्षय कुमार। (फोटोः इंस्टाग्राम)

एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं। एक सच्ची घटना पर आधारित यह फिल्म 21 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी। अपने रिलीज के चौथे हफ्ते में भी फिल्म दर्शकों को अपनी और आकर्षित करने में कामयाब साबित हो रही हैं। अक्षय कुमार की एक्टिंग का जादू अभी भी दर्शकों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। फिल्म ने अपने रिलीज के चौथे हफ्ते में लगभग 3.70 करोड़ की कमाई के साथ 150 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया हैं।

अनुराग सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म ‘केसरी’ इस साल 21 मार्च को सिनेमाघरों में आई थी। फिल्म ने धमाकेदार तरीके से बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत की और अपने रिलीज के पहले ही हफ्ते में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। ‘केसरी’ ने अपने पहले हफ्ते में लगभग 105.86 करोड़ का बिजनेस किया था। इस फिल्म ने दूसरे हफ्ते में भी लगभग 29.66 करोड़ रूपए कमाए जबकि तीसरे हफ्ते की कमाई इस फिल्म की 11.69 करोड़ रही। बीते हफ्ते की 3.70 करोड़ कमाई के साथ फिल्म 150 करोड़ के क्लब शामिल हो गई। इस बात की जानकारी फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी।

वहा देखिए ट्वीट …

करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘केसरी’ एक सच्ची घटना को दर्शाती हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई है। अक्षय कुमार इस फिल्म में हवलदार ईशर सिंह की भूमिका में नजर आ रहे हैं , जो 21 सिख सेनाओं की एक टुकड़ी का लीड करते हैं । उनकी अगुवाही में यह सेना की छोटी सी टुकड़ी 10000 अफगानी सेनाओं से युद्ध करती हैं। इस फिल्म का कुल बजट लगभग 80 करोड़ रुपये था। फिल्म क्रिटिक्स का यह मानना है की फिल्म की कमाई यदि ऐसे ही जारी रही तो फिल्म जल्द ही 200 करोड़ का आकड़ा भी पार कर लेगी।

Story Author: रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा
बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.

ratnesh.mishra@hindirush.com     +91 7903347249
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply