Box Office Collection Day 1: प्रस्थानम-द जोया फैक्टर का नहीं चला जादू, पल पल दिल के पास ने कमाए इतने करोड़

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection Day 1) पर तीन फिल्में एक साथ रिलीज हुई। जानिए पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil ke Paas), द जोया फैक्टर ( The Zoya Factor) और प्रस्थानम (Prasthanam) में से कौन सी फिल्म कमाई के मामले में पहले दिन निकली आगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
Box Office Collection Day 1: प्रस्थानम-द जोया फैक्टर का नहीं चला जादू, पल पल दिल के पास ने कमाए इतने करोड़
इस शुक्रवार रिलीज हुईं फिल्मों के पोस्टर (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection Day 1) पर तीन फिल्म रिलीज हुईं। पहली पल पल दिल के पास (Paal Paal Dil Ka Paas), दूसरी द जोया फैक्टर ( The Zoya Factor) और तीसरी प्रस्थानम (Prassthanam)। तीनों फिल्मों की कहानी एक दूसरे से बिल्कुल अगल है। ऐसे में इसका असर बॉक्स ऑफिस क्लेक्शन पर भी देखने को मिला। तीनों ही फिल्में बड़े पर्दे पर ज्यादा कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। आइए जानते है कि इन तीनों फिल्मों ने पहले दिन की कितने करोड़ की कमाई।

सबसे पहले बात करते हैं फिल्म प्रस्थानम की। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक पॉलिटिक्ल ड्रामा फिल्म प्रस्थानम ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 75 से 80 लाख की कमाई की है। सिंगल स्क्रीन पर ये फिल्म थोड़ा बहुत कमाल दिखाने में सफल रही है। फिल्म में मुख्य किरदारों के तौर पर संजय एस दत्त, मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे नजर आए हैं।

अब बात करते हैं सोनम के आहूजा और दुलकर सलमान की फिल्म द जोया फैक्टर की। इस फिल्म में अंधविश्वास के साथ-साथ प्यार और कॉमेडी का तड़का लगाने की फुल कोशिश की गई है, लेकिन अफसोस लोगों पर इसका असर नहीं हुआ।  फिल्म ने पहले दिन केवल 65-70 लाख की कमाई की है। वहीं, फिल्म पल पल दिल के पास ने बॉक्स ऑफिस पर प्रस्थानम और द जोया फैक्टर से अच्छी कमाई की है। इस फिल्म ने पहले दिन 1.1 से 1.2 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म में मुख्य किरदार के तौर पर करण देओल और सहर बांबा नजर आ रहे हैं। फिल्म को एक्टर सनी देओल ने डायरेक्टर किया है। इससे तो ये साफ हो गया है कि पहले दिन कमाई के मामले में करण देओल की फिल्म आगे निकली हैं।

यहां देखिए फिल्म पल पल दिल के पास के स्टार्स से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply