ऐसी रही गोलमाल अगेन की ओपनिंग, कमाई के मामले में ट्यूबलाइट को छोड़ा पीछे 

जानिए कैसी रही गोलमाल अगेन के पहले दिन की कमाई 

Author   |     |     |     |   Updated 
ऐसी रही गोलमाल अगेन की ओपनिंग, कमाई के मामले में ट्यूबलाइट को छोड़ा पीछे 
गोलमाल अगेन की टीम ने किया इशारा, गोलमाल 5 के लिए हो जाइए रेडी

रोहित शेट्टी की फिल्म गोलमाल अगेन अब रिलीज़ हो चुकी है| फिल्म को इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है और इसने सलमान खान की ट्यूबलाइट को पीछे छोड़ दिया है|

एक ट्रेड सोर्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में 33 करोड़ रुपये कमाए हैं और सलमान खान की टूबलाइट के मुकाबले में 1 करोड़ रुपये की कमाई हुई है। यह कहानी पांच लोगों -गोपाल (अजय) के गिरोह के आसपास घूमती है। माधव (अरशद), लकी (तुषार), लक्ष्मण (श्रेयस) और लक्ष्मण (कुणाल) – अनाथ, जो ऊटी में शेठ जामनदास के अनाथालय में उठाए गए हैं। जब वे अपने संरक्षक की मृत्यु के शोक करने के लिए अपने अनाथालय लौटते हैं, तो वे सुनते हैं कि एक लालकृष्ण बिल्डर, वासु रेड्डी (प्रकाश राज) और उनके सहयोगी, निखिल (नील) ने आश्रम पर कब्ज़ा जमा लिया है|

हाल ही में जब परिणिति से गोलमाल में काम करने के बारे में अपने अनुभव के बारे में पूछा गया था, तो सुप्रसिद्ध अभिनेत्री ने कहा, “अगर मैं गलत नहीं हूं, तो यह पहली किस्म की बॉलीवुड फिल्म है जो कि चार किश्तों की है। मुझे लगता है कि देश में कोई नहीं है जिसने गोलमाल को नहीं देखा है। जब मैंने फिल्म पर हस्ताक्षर किया तो मेरा पापा बहुत खुश हुए| मेरे लिए, यह रोहित शेट्टी नायिका होने और अजय देवगन के साथ काम करने के लिए सम्मान का एक क्षण था। बहुत दुख की बात है कि फिल्म की शूटिंग अंत में खत्म हो गई है। यह गोलमाल विशेष है और मुझे लगता है कि मैं और तब्बू फिल्म को बहुत ही महत्वपूर्ण और जादुई तत्व लाएंगे। ”

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, गोलमाल अगेन 20 अक्तूबर, 2017 को रिलीज़ हो चुकी है|  फिल्म में अजय देवगन, श्रेयस तलपदे, कुणाल केममु और अरशद वारसी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

श्रेया दुबे
खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9552363723
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply