Boman Irani ने शेयर की father’s day पर एक दिल छू लेने वाली कविता, मासूम सीरीज से है इंस्पायर

फार्दर्स डे (father’s day) के मौके पर बोमन ईरानी ने पेरेंट और चाइल्ड के बीच चैलेंजिंग रिश्तों पर एक दिल छू लेने वाली कविता शेयर की हैं।इस कविता के जरिए बोमन ने अपने गहरे इमोशन्स को जताया है कि कैसे एक पिता हमेशा अपने बच्चों के लिए प्रोटेक्टिव होता है

  |     |     |     |   Updated 
Boman Irani ने शेयर की father’s day पर एक दिल छू लेने वाली कविता, मासूम सीरीज से है इंस्पायर

बॉलीवुड एक्टर बोमन ईरानी Boman Irani ने हाल ही में ott platform पर डेब्यू किया है।बोमन ईरानी Boman Irani की लेटेस्ट साइकोलॉजिकल थ्रिलर मासूम सीरीज डिज़्नी + हॉटस्टार पर रिलीज कि गई है। मासूम सीरीज में एक अनोखे पिता-पुत्री के रिश्तों को दर्शाया गया है। जो रहस्य और धोखे से भरे एक धुंधले अतीत में बदल जाती है। यह दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के साथ संबंधों पर परत डालता है, जो इसे स्क्रीन पर दिखाई देने वाली सामान्य फैमिली से अलग बनाता है।  इस सीरीज में बोमन Boman Irani अपनी ऑन स्क्रीन बेटी के साथ एक कॉम्प्लेक्स रिलेशनशिप शेयर करते हैं।

इसी बीच अब फार्दर्स डे (father’s day) के मौके पर बोमन ईरानी ने पेरेंट और चाइल्ड के बीच चैलेंजिंग रिश्तों पर एक दिल छू लेने वाली कविता शेयर की हैं।इस कविता के जरिए बोमन ने अपने गहरे इमोशन्स को जताया है कि कैसे एक पिता हमेशा अपने बच्चों के लिए प्रोटेक्टिव होता है। बोमन ने फादरहुड (fatherhood) के विभिन्न पहलुओं को जाहिर करते हुए बताया की एक पिता और बच्चे का रिश्ता हमेशा भावनात्मक रूप से पारदर्शी नहीं होता बल्कि अपने तरीके से यूनीक होता है।

बोमन ने अपनी कविता मे लिखा – एक पिता गुस्से में, इनकार में, और कभी-कभी लॉस्ट भी रहता है, लेकिन वह हमेशा अपने बच्चों के लिए चिंतित रहेगा और दृढ़ विश्वास के साथ उनका समर्थन करेगा।

उनकी यह कविता उन पिताओं के लिए मांफी मांगती है जो अक्सर अपने बच्चों के लिए स्नेह और प्यार दिखाने में फेल हो जाते हैं और उन्हें विश्वास दिलाते हैं कि कोई फर्क नहीं पड़ता, वे हमेशा अपने बच्चों के सपनों के साथ खड़े रहेंगे और उनकी देखभाल करेंगे।

अपनी कविता में, बोमन कहते हैं, ‘मैनु माफ़ करीं तू मिथिये, मैं तनु ऐ समझा न सका; तैनु प्यार मैं किन्ना करदा हां, ऐ कदी मैं जाता न सका।”

इस बारे में बात करते हुए बोमन ने कहा, पिता पारिवारिक आकाश में सूर्य की तरह होते हैं जो गर्म होता है और जीवन देता है,….. “एक पिता और उसके बच्चों के बीच के रिश्ते पर शायद ही कभी चर्चा की जाती है, फिर भी वे अपने बच्चों के विकास के पीछे साइलेंट पिलर हैं। लेकिन रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए खुल कर प्यार जताना जरूरी है।

बोमन ईरानी ने कहा, ‘इस फादर्स डे, आइए अपने बच्चों के साथ ज्याद से ज्याद बात करें और वो पिता बनें जो वे चाहते हैं कि हम बनें औ नए फादरहुड को बनाए जो दयालु, लविंग और इंस्पायरिंग होगा। ”

बता दें की हॉटस्टार स्पेशल ‘मासूम’ बोमन ईरानी को एक रहस्यमय पिता के रूप में पेश करती है। घर पर असामान्य परिस्थितियों में उनकी पत्नी की मृत्यु के बाद जिसके बाद उनकी बेटी की भूमिता निभा रही समारा तिजोरी सच्चाई को सामने लाने की कोशिश करती है, भले ही इसका मतलब अपने पिता के खिलाफ जाना ही क्यों ना हो। यह सीरीज मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित हैं और इसकी शो रनर गुरमीत सिंह हैं। यह अवॉर्ड विनिंग आयरिश सीरीज ब्लड की एक और भारतीय प्रस्तुति है, जो अपने किसी प्रियजन को खोने के बाद पारिवारिक संबंधों और धोखे की खोज करती है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply