हिना खान के साथ दुश्मनी भुलाकर दोस्ती करना चाहती है शिल्पा शिंदे, लिखा प्यारा मेसेज

शिल्पा शिंदे ने हिना खान के सामने बढ़ाया दोस्ती का हाथ, लिखा प्यारा मेसेज

By   |     |   406 reads   |   0 comments


हिना खान के साथ दुश्मनी भुलाकर दोस्ती करना चाहती है शिल्पा शिंदे

हिना खान और शिल्पा शिंदे का झगड़ा यानि की सबसे बड़ी कंट्रोवर्सी। वैसे तो आप जानते ही होंगे कि बिग बॉस-11 में क्या कुछ हुआ था। हुआ तो वैसे बहुत कुछ था, लेकिन सबसे बड़ी हाईलाइट रहीं शिल्पा शिंदे और हिना खान। बिग बॉस के फिनाले तक पहुंचने वालीं इन दोनों टीवी सेलेब्स की घर में बिलकुल भी नहीं बनी। बात सिर्फ यहीं तक नहीं रही, सोशल मीडिया पर भी शिल्पा और हिना के फैंस में कई बार कमेंट्स के रूप में तनातनी देखी गई। शिल्पा के फैंस ने हिना को ट्रोल किया, तो हिना के फैंस ने शिल्पा पर उंगली उठाई। शिल्पा शिंदे ने ट्वीट कर हिना की तारीफ की है, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शिल्पा ने हिना के आगे दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। एक नजर डाले इस ट्वीट पर।

शिल्पा शिंदे ने ट्वीट कर हिना की तारीफ की है, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि शिल्पा ने हिना के आगे दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। शिल्पा ने इस वीडियो को रिट्वीट करके लिखा है कि, ‘जिंदगी काफी छोटी है। निगेटिविटी से ज्यादा फन देखो। मैं हिना को वाकई में पसंद करती हूं। और अब बिग बॉस खत्म हो चुका है तो अब लड़ने का कोई प्वॉइंट नहीं है। हिना काफी अच्छा काम कर रही है तो मेरी सभी से गुजारिश है कि एक दूसरे से नफरत करने से अच्छा है कि अपने आइडल को प्यार करें। सभी का बहुत सारा प्यार। आप शिल्पा के ट्वीट को यहां नीचे देख सकते हैं।

वहीँ हिना खान ने मदर्स डे पर अपनी मॉम की तस्वीरों के साथ एक फ्रीज की कंपनी का भी विज्ञापन जोड़ा और मदर्स डे की बधाई देते हुए उन्होंने इस ब्रांड की भी पब्लिसिटी साथ साथ कर दी l लेकिन ट्विटर पर लोगों को उनकी ये बात अच्छी नहीं लगी l उन्होंने इस बात पर नाराजगी जताते हुए कहा कि उन्हें इस तरह का काम नहीं करना चाहिए l यही नहीं कई ट्विटर के फैन्स ने अपनी ट्रोलिंग में शिल्पा शिंदे को भी शामिल कर लिया है।

Leave a Reply