‘श्रीदेवी की बायोपिक’ में किरदार निभाएगी यह एक्ट्रेस, पढ़े पूरी डिटेल्स

श्रीदेवी के जीवन पर बनेगी फिल्म, यह एक्ट्रेस निभाएगी उनका किरदार

श्रीदेवी के जीवन पर बनेगी फिल्म, यह एक्ट्रेसस निभाएगी उनका किरदार
श्रीदेवी के जीवन पर बनेगी फिल्म, यह एक्ट्रेसस निभाएगी उनका किरदार

हिंदी सिनेमा की फीमेल सुपरस्टार श्री देवी के अचानक निधन के बाद उनकी जिंदगी से जुड़ी कई अनसुनी कहानियां एक बार फिर सुनने को मिल सकती हैं। जी हां, श्रीदेवी के जीवन पर आधारित फिल्म जल्दी बनायीं जा सकती है। श्रीदेवी, जिन्होंने चार साल की आयु में अभिनय शुरू कर दिया था, उन्हें अपनी सुंदरता से लेकर अपनी खूबसूरत मुस्कान और शानदार नृत्य के साथ ही विभिन्न किरदारों में आसानी से ढल जाने की उनकी योग्यता के लिए जाना जाता है।

खबरे है कि, श्रीदेवी पर बायोपिक फिल्म बनाये जाने की योजना बनाई गई है। हार्ड-हिटिंग फिल्में बनाने के लिए फेमस हंसल मेहता ने श्रीदेवी के जीवन को परदे पर उतारने का फैसला किया है। दरअसल अद्भुत अभिनय और दिलकश खूबसूरती की धनी ‘हवा-हवाई’ के जीवन पर अब एक फिल्म बनने जा रही है। ऐसी खबरें हैं कि श्रीदेवी के जीवन पर डायरेक्टर हंसल मेहता फिल्म बनाने जा रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो ‘हवा-हवाई’ एक बार फिर दर्शकों के सामने होंगी।

एक बातचीत के दौरान हंसल मेहता ने बताया है कि वो श्रीदेवी के जीवन पर एक फिल्म बनाने वाले हैं। दरअसल हंसल मेहता श्रीदेवी को लेकर एक फिल्म बनाने वाले थे । इस फिल्म के बारे में हंसल मेहता, श्रीदेवी को अप्रोच ही करने वाले थे लेकिन उससे पहले दुबई के एक होटल के बाथटब में डूबने से उनकी मृत्यु हो गई।

हंसल को इस बात का हमेशा अफ़सोस रहेगा कि वो श्रीदेवी के साथ फिल्म नहीं बना पाए लेकिन हंसल कहते हैं कि अगर उस कहानी पर फिल्म बनी तो वो श्रीदेवी को डेडिकेट करेंगे। हंसल मेहता ने कहा है कि श्रीदेवी जैसा कलाकार दूसरा नहीं हो सकता। उनके जीवन पर फिल्म बनाने की योजना है और इसके लिए दिमाग में सिर्फ विद्या बालन का नाम आ रहा है। वो इस बारे में हो सकता है जल्द ही विद्या को अप्रोच करेंगे।

Leave a Reply