Ram Mandir Bhumi Pujan: राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर बॉलीवुड में भारी उत्साह, ट्वीट कर जताई खुशी

राम के मंदिर भूमि पूजन को लेकर देश में ख़ुशी और उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी भूमि पूजन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

  |     |     |     |   Updated 
Ram Mandir Bhumi Pujan: राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर बॉलीवुड में भारी उत्साह, ट्वीट कर जताई खुशी
बॉलीवुड सेलेब्स में भी राम मंदिर भूमि पूजन को लेकर उत्साह

Ram Mandir Bhumi Pujan: जिस दिन का इंतज़ार करते हुए न जाने कितनी पीढ़ियां गुजर गईं आज वह शुभ समय 500 वर्ष के बाद आया है। भगवान प्रभु श्री राम के मंदिर भूमि पूजन को लेकर देश के साथ पूरी दुनिया में ख़ुशी और उत्साह देखने को मिल रहा है। जहां-जहां हिन्दू धर्म के लोग हैं वहाँ एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने भी भूमि पूजन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एक्टर और पूर्व बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करके लिखा है ‘बधाई। जय श्री राम। मुंबई में हमारे घर का नाम रामायण है। इसलिए हमारा परिवार सही मायनों में रामायण वासी है। अभी एक ख़ूबसूरत और जानकारीपरक फॉरवर्ड मिला। इसे शेयर करने के लिए आज का दिन उचित है। उम्मीद करता हूं कि यह सही होगा।’ इसी के साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने पुराने सिक्कों की तस्वीर शेयर की है। जिस पर एक तरफ़ राम दरबार है, दूसरी तरफ़ कमल का फूल।

शत्रुघ्न सिन्हा ने इसके साथ लिखा है “एक संयोग ही कहा जाएगा 1818 में जो 2 आना सिक्का होता था उसमें एकतरफ रामदरबार अंकित था और दूसरे तरफ कमल का फूल बना हुआ था।ऐसा प्रतीत होता है,यह संदेश था कि जब कमल का राज आएगा अयोध्या में तभी दीपोत्सव मनाया जाएगा एवं भगवान श्री राम का भव्य मंदिर बनेगा!”

वहीं अनुपम खेर ने कोई संदेश लिखने के बजाय ट्विटर पर अपनी डीपी यानि डिस्प्ले फोटो बदलकर भगवान राम की तस्वीर लगा दी है। इसी के साथ अशोक पंडित ने सभी देशवासियों को भूमि पूजन की शुभकामनाएं दीं।

टीवी रामायण के राम अरुण गोविल ने अपने ट्वीट में लिखा है “इतिहास में आज का दिन स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जाएगा। श्रीराम मंदिर के शिलान्यास से पूरी दुनिया के रामभक्तों का सपना साकार हो रहा है।आप सभी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाऐं। जय श्रीराम”

फिल्म निर्देशक सुभाष घई ने अपने ट्वीट में लिखा है “राम का मतलब है, सदात्मा। श्री राम का मतलब है, एक ऐसा इंसान जो किसी भी हाल में मर्यादा ना छोड़े। राम मंदिर के रूप में यह हर भारतीय के लिए एक जागरूक करने वाला कदम है। सुभाष घई ने पीएम नरेंद्र मोदी को भी बधाई दी।”

विवेक अग्निहोत्री ने भगवान राम जी की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है “एक नई सुबह, नया युग, नया भारत।”

कंगना रनोट की टीम ने प्रभु श्रीराम जी की फोटो के साथ लिखा है “दो तस्वीरें 500 साल की यात्रा का बखान कर रही हैं। प्यार, विश्वास और आस्था की यात्रा। एक ऐसी सभ्यता की यात्रा जो राख से उठकर सबसे अधिक पूजे जाने वाले आदर्श की भव्यता तक पहुंची। जय श्री राम।”

Ram Mandir Bhumi Pujan:500 वर्ष बाद आया शुभ समय, पूजन के लिए तैयार अयोध्या,जानिए पूरा कार्यक्रम

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply