Gulabo Sitabo Trailer: बड़ी होशियारी से आयुष्‍मान खुराना हड़पना चाहते हैं अमिताभ बच्‍चन की हवेली

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्‍म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है। पुरानी हवेली के मालिक अमिताभ अपनी जमीन और मकान से अभूत प्यार करते है, और आयुष्‍मान उनका किरायदार है जो घर छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा है। ‘गुलाबो सिताबो’ […]

  |     |     |     |   Updated 
Gulabo Sitabo Trailer: बड़ी होशियारी से आयुष्‍मान खुराना हड़पना चाहते हैं अमिताभ बच्‍चन की हवेली
बड़ी होशियारी आयुष्‍मान खुराना हड़पना चाहते हैं अमिताभ बच्‍चन की हवेली

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्‍म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है। पुरानी हवेली के मालिक अमिताभ अपनी जमीन और मकान से अभूत प्यार करते है, और आयुष्‍मान उनका किरायदार है जो घर छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहा है।

‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) के ट्रेलर के शुरुवात में आयुष्मान और अमिताभ के बीच नोकझोंक दिखाई गई है। एक हवेली है जिसके मालिक अमिताभ है और कुछ लोग उनके हवेली में किराये पर रहते है। लेकिन किराया काम होने के वजह से हवेली कमजोर होती जा रहे है और अमिताभ बूढ़े। बूढ़े होने के बावजूद को हार नहीं मान रहे है। अपनी हवेली वापस पाने के लिए वह कोर्ट का दरवाजा खटकते है। कोर्ट में अमिताभ और आयुष्मान के बीच लड़ाई दिखाई गई।

ट्रेलर में बताया गया हैं कि अमिताभ का कोई वारिश नहीं है और आयुष्मान भी अनाथ है। इसलिए कोर्ट कचेरी लड़ने के कुछ समय आयुष्मान अमित जी को एक ऑफर देता हैं कि वो उसे गोद ले ले। अब देखने वाली बात ये हैं कि अपनी बुढ़ापे को देखा क्या आयुष्मान की बात मान जायेंगे। या इस उम्र मैं डट कर अपने अधिकार से बिलकुल भी हटेंगे नहीं।

अमिताभ बच्चन ने यह ट्रेलर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। गुलाबो सीताबो का ट्रेलर वीडियो शेयर कर वह लिखते हैं, ‘मिलिए मिर्जा से, जिन्हें अपनी हवेली से बेइंतेहां प्यार है! वहीं आयुष्मान ने ट्रेलर वीडियो शेयर कर लिखा है, मिलिए बांके से! होशियारी की नदी इन्ही के यहां से बहती है।

यहां देखें ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) का ट्रेलर

एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है। ‘गुलाबो सिताबो’ फिल्म की शूटिंग कैसरबाग स्थित एक निजी घर से शुरू हुई है। शहर के दूसरे हिस्सों, रेलवे स्टेशन और अमीनाबाद में भी फिल्म की शूटिंग में शामिल है।

गुलाबो सीताबो फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज़ होगी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

    Leave a Reply