तब्बू की बिल्डिंग में रहने वाले बच्चों में एक्ट्रेस का खौफ, जानिए क्यों डरने लगे हैं मासूम

आयुष्मान खुराना और तब्बू की पिछले साल आई फिल्म 'अंधाधुन' (Ayushmann Khurrana Tabu AndhaDhun Movie) ने भारत ही नहीं बल्कि चीन में भी रिकॉर्डतोड़ कमाई की। इस फिल्म की वजह से तब्बू की बिल्डिंग में रहने वाले बच्चे उनसे डरने लगे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
तब्बू की बिल्डिंग में रहने वाले बच्चों में एक्ट्रेस का खौफ, जानिए क्यों डरने लगे हैं मासूम
तब्बू और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन' सुपरहिट रही थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

आयुष्मान खुराना और तब्बू की फिल्म ‘अंधाधुन’ (Ayushmann Khurrana Tabu AndhaDhun Movie) भारत में सुपरहिट रही थी, साथ ही इस फिल्म ने चीन में भी बंपर कमाई की। चीन में यह फिल्म 300 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा चुकी है। फिल्म में आयुष्मान और तब्बू की एक्टिंग को काफी सराहा गया। नेगेटिव किरदार में होने के बावजूद तब्बू ने एक बार फिर साबित कर दिया कि बॉलीवुड में उनकी क्या जगह है। इस फिल्म की वजह से तब्बू की बिल्डिंग में रहने वाले बच्चे अब उनसे डरने लगे हैं।

तब्बू ने बॉलीवुड लाइफ को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैंने सुना है कि फिल्म देखने के बाद मेरी बिल्डिंग में रहने वाले कुछ लोग और बच्चे मुझसे डरने लगे हैं। मैं किसी को भी डराना नहीं चाहती।’ तब्बू ने इस फिल्म में सिमी नाम की शादीशुदा सनकी महिला का किरदार निभाया था, जो अपने पति (अनिल धवन) समेत कई लोगों का कत्ल कर देती है। आयुष्मान खुराना सिमी के चंगुल में फंस जाते हैं और इससे बाहर निकलने के लिए उन्हें क्या कुछ नहीं करना पड़ता है।

बताते चलें कि अंधाधुन फिल्म (AndhaDhun Box Office Collection) ने भारत में धीमी शुरूआत के बावजूद 75 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया। फिल्म ने पहले दिन महज 2.70 करोड़ रुपये कमाए थे। फिल्म में आयुष्मान खुराना और तब्बू के अलावा राधिका आप्टे, जाकिर हुसैन और अनिल धवन मुख्य किरदारों में थे। इस थ्रिलर-ड्रामा फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया था। बताया जा रहा है कि फिल्म की सफलता को देखते हुए मेकर्स अब इसके सीक्वल की तैयारी कर रहे हैं।

‘अंधाधुन’ फिल्म के चीन में 300 करोड़ रुपये कमाने पर आयुष्मान खुराना ने चाइनीज फैंस को भेजे मैसेज

यहां देखिए आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा के साथ नीना गुप्ता की मस्ती का वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply