तापसी पन्नू का खुलासा- 9वीं क्लास में हुआ था प्यार, अब हॉलीवुड का ये सुपरहीरो है क्रश

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बताया कि जब वह 9वीं क्लास में थीं तभी उन्हें एक लड़के से प्यार हो गया था। तापसी ने यह भी बताया कि उनका ब्रेकअप क्यों हुआ था।

Taapsi pannu on her first relationship in 9 standard
तापसी पन्नू इस साल अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' में नजर आएंगी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी दमदार एक्टिंग और अपनी बेबाकी के लिए खूब जानी जाती हैं। इस समय वह कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर उन्होंने भुवनेश्वर में ‘इंडिया टुडे’ के एक कार्यक्रम में शिरकत की थी। यहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में कई अनकही बातें वहां मौजूद लोगों के साथ साझा कीं।

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने बताया कि पहली बार वह 9वीं क्लास में किसी लड़के के साथ रिलेशनशिप में आई थीं। वह उस लड़के से पीसीओ से फोन पर बातें किया करती थीं। हालांकि उनका रिलेशनशिप ज्यादा नहीं चला। उन्होंने उससे यह कहकर ब्रेकअप कर लिया था कि 10वीं के बोर्ड एग्जाम आ रहे हैं और उन्हें पढ़ाई पर फोकस करना है। तापसी ने बताया कि ब्रेकअप के बाद वह काफी रोई थीं।

ऋतिक रोशन भी थे तापसी पन्नू के क्रश

तापसी कहती हैं कि एक समय में अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) उनका क्रश थे। तापसी कहती हैं कि जब आप किसी स्टार के साथ काम करते हो तो क्रश जैसी चीजें खत्म हो जाती हैं। हालांकि कार्यक्रम में तापसी ने इस बात भी खुलासा किया कि उन्होंने हॉलीवुड स्टार रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey Jr) बहुत पसंद हैं। तापसी ने बताया कि उन्हें ब्र‍िटिश टेनिस प्लेयर एंडी मरे (Andy Murray) भी काफी पसंद हैं और यह दोनों उनके क्रश हैं।

कार्तिक आर्यन को डेट करने के सवाल पर तापसी बोलीं?

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को डेट करने के सवाल पर कहा कि उसके पीछे बहुत लड़कियां पड़ी हैं, उन्हें वह नहीं चाहिए। तापसी ने अपने बारे में बताते हुए आगे कहा कि वह इंजीनियरिंग के बाद एमबीए करना चाहती थीं। उनका फिल्मों में आने का कोई इरादा नहीं था। बहुत कम लोग जानते होंगे कि तापसी ने इंफोसिस कंपनी में नौकरी भी की थी। मॉडलिंग के सहारे पहले टॉलीवुड और फिर बॉलीवुड में उनकी एंट्री हुई।

#MeToo के बाद से आए हैें फिल्म इंडस्ट्री में ये बदलाव

तापसी बताती हैं कि मीटू कैंपेन (Me Too Campaign) के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में काफी सकारात्मक बदलाव आए हैं। अब फिल्मों के सेट पर लोग हर किसी से बड़े प्यार से पेश आते हैं। तापसी ने यह भी बताया कि जब उन्होंने साउथ की फिल्मों में काम करना शुरू किया तो उनकी एक के बाद एक कई फिल्में फ्लॉप हो गईं। फिल्ममेकर्स उन्हें अनलकी मानने लगे। कोई उन्हें फिल्म में लेने को तैयार नहीं था। तापसी कहती हैं जब तक आप असफलता का स्वाद नहीं चख लेते तब तक आपको सफलता के मायने नहीं पता चलेंगे।

देखें ये वीडियो…

देखें तापसी पन्नू की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Ready… let’s do this…. #NiveaGirl

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

NEXT STORY

Leave a Reply