स्वरा भास्कर की नई वेब सीरीज रसभरी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, सोशल मीडिया पर लगातार यूजर कर रहे है ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अक्सर किसी मुद्दों के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रहती हैं। अब हालही में एक्ट्रेस की अमेजन प्राइम (Amazon Prime) की नई सीरीज रसभरी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

  |     |     |     |   Published 
स्वरा भास्कर की नई वेब सीरीज रसभरी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, सोशल मीडिया पर लगातार यूजर कर रहे है ट्रोल
स्वरा भास्कर की नई वेब सीरीज रसभरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अक्सर किसी मुद्दों के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर बनी रहती हैं। अब हालही में एक्ट्रेस की अमेजन प्राइम (Amazon Prime) की नई सीरीज रसभरी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस सीरीज में स्वरा भास्कर का डबल रोल देखा जा रहा है। वह एक इंग्लिश टीचर (English Teacher) का किरदार निभाती नजर आएंगी लेकिन साथ ही एक प्रॉस्टिट्यूट (Prostitute) के रोल में भी दिखेंगी। निखिल नागेश भट्ट (Nagesh Bhatt) के निर्देशन में बनी इस सीरीज की कहानी एक टीनेज लड़के के बारे में है जो अपनी इंग्लिश टीचर पर फिदा हो जाता है।

बता दे, इस 2 मिनट 19 सेकंड के ट्रेलर में यूं तो कोई बोल्ड सीन नहीं है लेकिन कहानी काफी हद तक किसी सस्ते नॉवेल जैसी है जिसके चलते इसे काफी ट्रोल किया जा रहा है। अमेजन प्राइम की इस नई हिंदी वेब सीरीज को दर्शक कितना पसंद करेंगे ये तो आगे चलकर पता चलेगा। लेकिन कमेंट बॉक्स में ट्रेलर को मिल रहे रिएक्शन से लग रहा है कि दर्शकों को अमेजन द्वारा इस तरह का कंटेंट परोसा जाना पसंद नहीं आया है। जिसकी वजह से कुछ यूजर काफी नाराज नजर आ रहे है।

ये भी पढ़े: Sushant Singh Rajput Final Postmortem Report: सुशांत के फाइनल पोस्टमॉटर्म रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके शरीर…

एक अन्य यूजर ने लिखा, “अमेजन से इस तरह के कंटेंट की उम्मीद नहीं करता हूं। इस तरह की चीप सीरीज की उम्मीद ALT बालाजी से ही की जा सकती है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अमेजन प्राइम वीडियो उल्लू कब से बन गया?” एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, “मैं बस अमेजन प्राइम से ये पूछना चाहता हूं कि ये किस लाइन में आ गए आप?”

ये भी पढ़े: अक्षय कुमार का मेट्रो-एयरपोर्ट पर डटे रहने वाले CISF जवानों को सलाम, देखें Viral वीडियो

अमेजन पर देखा जाएगा ऐसा सीरीज

बता दें कि ALT बालाजी और उल्लू एप्प पर इस तरह की तमाम बोल्ड और स्लटरी कहानियों वाली सीरीज उपलब्ध हैं। जबकि अमेजन प्राइम की तरफ से इस तरह का कंटेंट हिंदी सीरीज में पहली बार लाया गया है। ट्रेलर यूट्यूब पर तो खूब देखा जा रहा है लेकिन अब आगे यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि स्वरा भास्कर की इस सीरीज को दर्शक का कितना प्यार मिलने वाला है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply