बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को भी इस बात से लगता है डर, खुद इंटरव्यू में किया खुलासा

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान असफल होने से नहीं डरते हैं, लेकिन उन्हें इस एक सोच से डर लगता है। शाहरुख ने एक इंटरव्यू में अपने डर को लेकर दिल में छुपी कई बातों का खुलासा किया।

Author   |     |     |     |   Published 
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को भी इस बात से लगता है डर, खुद इंटरव्यू में किया खुलासा
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म 'रावण' पहले शाहरुख खान को ऑफर हुई थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की रंगीन चमचमाती दुनिया बहुत अलग है। यहां हर साल सैकड़ों फिल्में बनती हैं। कुछ फिल्में हिट होती हैं तो कुछ फ्लॉप होती हैं। भले ही इससे किसी सुपरस्टार के स्टारडम को फर्क जरूर पड़ता हो मगर जब बात बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की हो रही हो तो उनके लिए यह लाइन बिल्कुल फिट नहीं बैठती है। कोई भी स्टार किंग खान की जगह नहीं ले सकता।

कुछ कुछ होता है, दिल तो पागल है, रईस, माय नेम इज खान, जब तक है जान जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले शाहरुख खान अपनी आखिरी फिल्म ‘जीरो’ को दर्शकों द्वारा कुछ खास पसंद नहीं किए जाने से जरा भी निराश नहीं हैं। 53 साल के हो चुके किंग खान मानते हैं कि जिंदगी में कभी रुकना नहीं चाहिए। हमें अपनी असफलताओं से सीख जरूर लेनी चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। शाहरुख भी किसी आम इंसान की तरह डरते हैं। किंग खान ने एक इंटरव्यू में अपने डर को लेकर कई खुलासे किए।

‘अगर मैं सांसारिक हो गया तो क्या होगा’

शाहरुख खान ने डेक्कन क्रॉनिकल को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मेरा सबसे बड़ा डर ये है कि अगर मैं सांसारिक हो गया तो क्या होगा। उस समय मैं बोरिंग फिल्में बना रहा होऊंगा और बोरिंग सा ही कुछ रहा होऊंगा। मैं बहुत डर जाता हूं जब मुझे संसारी फिल्में बनाने का ख्याल आता है।’ किंग खान आगे कहते हैं, ‘मैं आशा करता हूं कि ऐसा कोई दिन मेरी जिंदगी में कभी न आए कि जब मैं बहुत थक जाऊं और खुद से कहूं कि अब यही ठीक है कि मैं साधारण फिल्में करूंगा जो 40 दिन में बनकर तैयार हो जाएंगी। जल्दी रिलीज हो जाएंगी, बॉक्स ऑफिस पर बंपर बिजनेस करेंगी और फिर मैं एक नई कार खरीदूंगा और खुश रहूंगा। ये सोच मुझे डराती है।’

‘डॉन 3’ फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान

बहरहाल शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो किंग खान अगले साल ‘डॉन 3’ फिल्म में नजर आएंगे। इस साल के अंत तक या फिर 2020 के शुरूआती महीने में इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। इस वक्त फिल्म की कास्टिंग और अन्य तैयारियां चल रही हैं। शाहरुख आखिरी बार जीरो फिल्म में नजर आए थे। यह फिल्म पिछले साल 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी। आनंद एल. राय ने इसका निर्देशन किया था। फिल्म में अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ, तिग्मांशु धूलिया और मोहम्मद जीशान अयूब मुख्य किरदारों में थे। किंग खान ने पहली बार किसी फिल्म में बौने का किरदार निभाया था।

देखें शाहरुख खान की तस्वीरें और वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply