ईशान खट्टर को नो पार्किंग जोन में बाइक खड़ी करना पड़ा महंगा, ट्रैफिक पुलिस ने वसूला इतने रुपए का जुर्माना

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर को 'नो पार्किंग जोन' में बाइक खड़ी करना महंगा पड़ गया। ट्रैफिक पुलिस उनकी मोटरसाइकिल उठाकर ले गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Author   |     |     |     |   Published 
ईशान खट्टर को नो पार्किंग जोन में बाइक खड़ी करना पड़ा महंगा, ट्रैफिक पुलिस ने वसूला इतने रुपए का जुर्माना
ईशान खट्टर अक्सर मुंबई की सड़कों पर बाइक चलाते हुए दिख जाते हैं। (फोटो/वीडियो- मानव मंगलानी)

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर अपनी बाइक से बहुत प्यार करते हैं। ईशान अक्सर मुंबई की सड़कों पर बाइक चलाते हुए दिख जाते हैं। रविवार को ईशान जिम के बाद कुछ सामान लेने के लिए एक रेस्टोरेंट पहुंचे थे। उन्होंने अपनी बाइक ‘नो पार्किंग जोन’ में खड़ी कर दी। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने उनकी बाइक को उठा लिया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ईशान खट्टर अक्सर जिम जाने के लिए अपनी बाइक का ही इस्तेमाल करते हैं। रविवार को जिम से निकलने के बाद ईशान खाने का कुछ सामान लेने के लिए एक रेस्टोरेंट के बाहर रुके। उन्होंने गलती से अपनी बाइक ‘नो पार्किंग जोन’ में खड़ी कर दी। कुछ देर में ट्रैफिक पुलिसकर्मी वहां पहुंचे और उनकी बाइक को उठाकर अपने वाहन पर रख लिया। ईशान को जब यह पता चला तो वह फौरन वहां पहुंचे।

ट्रैफिक पुलिस द्वारा ईशान खट्टर की बाइक उठाने का यह वीडियो वायरल हो रहा है…

पुलिसकर्मियों ने उनसे 500 रुपये जुर्माना भरने के लिए कहा। फाइन भरने के बाद ईशान खट्टर को उनकी बाइक लौटा दी गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बाइक वापस पाने के बाद ईशान काफी खुश नजर आए। गौरतलब है कि बॉलीवुड सेलेब्स के कानून तोड़ने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले सारा अली खान पर भी ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन का आरोप लगा था।

पिछले साल वरुण धवन का भी ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने संबंधी धाराओं में चालान किया गया था। वरुण ने चौराहे पर अपनी कार में ही फैन के साथ सेल्फी ली थी। ऐसा करना ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन माना गया। बहरहाल ईशान खट्टर की बात करें तो उन्होंने माजिद मजीदी की फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी सराहना मिली।

फिल्म में ईशान के अपोजिट मालविका मोहनन थीं। इस फिल्म के बाद पिछले साल वह जान्हवी कपूर के साथ ‘धड़क’ फिल्म में दिखे थे। यह जान्हवी की डेब्यू फिल्म थी। ईशान इस समय एक अनाम प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। ईशान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने परिवार और दोस्तों के साथ ली गई तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस संग शेयर करते रहते हैं।

ईशान खट्टर ने जान्हवी कपूर को किया परेशान, देखिए वीडियो…

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply