बॉलीवुड गलियारों में टूटा एक और रिश्ता, हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा का हुआ ब्रेकअप, ये है वजह

बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे और एक्ट्रेस किम शर्मा के रास्ते अब अलग हो गए हैं। इस कपल का ब्रेकअप हो गया है। हर्षवर्धन और किम पिछले दो साल से रिलेशनशिप में थे।

Author   |     |     |     |   Published 
बॉलीवुड गलियारों में टूटा एक और रिश्ता, हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा का हुआ ब्रेकअप, ये है वजह
हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा पिछले 2 साल से रिलेशनशिप में थे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे और एक्ट्रेस किम शर्मा पिछले दो साल से रिलेशनशिप में थे। उन्होंने मीडिया और फैंस के सामने अपने रिश्ते का ऐलान किया था। दोनों अक्सर साथ देखे जाते थे। मुंबई के रेस्टोरेंट्स हों या मुंबई एयरपोर्ट, दोनों सरेआम एक दूसरे को किस करने से भी गुरेज नहीं करते थे। सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर कर प्यार जताने वाले इस कपल के रिश्ते को किसी की नजर लग गई। हर्षवर्धन और किम का ब्रेकअप हो गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। बात इतनी बढ़ी कि ब्रेकअप की नौबत आ गई। बताया जा रहा है कि पिछले काफी दिनों से दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की है और दोनों आपसी सहमति से अब अलग हो गए हैं। हालांकि इस खबर को ना ही हर्षवर्धन और ना ही किम ने कंफर्म किया है, लेकिन बॉलीवुड के गलियारों में उनके इश्क से ज्यादा चर्चे उनके अलग होने को लेकर हो रहे हैं।

एक पार्टी में मिले थे हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा

बताते चलें कि हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा एक कॉमन फ्रेंड के जरिए एक पार्टी में मिले थे। जिसके बाद उनकी दोस्ती हुई और देखते ही देखते उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। पिछले साल सितंबर में किम और हर्षवर्धन ने एक दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करके अपने रिश्ते की पुष्टि की थी। माना जा रहा था कि यह कपल अपने रिश्ते को इसी साल शादी का नाम दे सकता था, लेकिन अब उससे पहले उनके ब्रेकअप की खबर आ गई।

हर्षवर्धन राणे ने ‘सनम तेरी कसम’ से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

हर्षवर्धन राणे ने ‘सनम तेरी कसम’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हाल ही में रिलीज हुई जेपी दत्ता की मल्टीस्टारर फिल्म ‘पलटन’ में भी वह नजर आए थे। हर्षवर्धन बॉलीवुड से पहले साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। वहीं दूसरी ओर किम शर्मा ने शाहरुख खान के साथ ‘मोहब्बतें’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्में कीं, लेकिन वह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। साल 2010 में किम ने बिजनेसमैन अली पंजानी से शादी की थी और 2016 में उनका डिवोर्स हो गया। किम का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह और फैशन डिजाइनर अर्जुन खन्ना से भी जुड़ चुका है।

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के ब्रेकअप पर ऐसा था टोनी कक्कड़ का रिएक्शन, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply