BMC ने सील की स्वर कोकिला लता मंगेशकर की बिल्डिंग, जानिए क्या है वजह

शनिवार को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की बिल्डिंग प्रभुकुंज को सुरक्षा के नजरिए से सील कर दिया।

  |     |     |     |   Updated 
BMC ने सील की स्वर कोकिला लता मंगेशकर की बिल्डिंग, जानिए क्या है वजह
गायिका लता मंगेशकर की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

देश में कोरोना (Coronavirus) संक्रमित व्यक्तियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस संकट को देखते हुए शनिवार को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की बिल्डिंग प्रभुकुंज को सुरक्षा के नजरिए से सील कर दिया। लता मंगेशकर और उनका परिवार सुरक्षित है।

बीएमसी के इस कदम के बाद 90 साल की लता मंगेशकर के परिवार की ओर से एक आधिकारिक बयान जारी किया गया। लता मंगेशकर का घर दक्षिणी मुंबई के चांबाला हिल एरिया में है। लता मंगेशकर के परिवार ने आधिकारिक बयान में लिखा है कि शाम से कॉल की भरमार लग गई है, जिसमें पूछा जा रहा है कि क्या प्रभुकुंज को सील कर दिया गया है। जैसा कि हम लोग घर और बिल्डिंग में वरिष्ठ नागरिक हैं, इसके मद्देनजर एहतियात के तौर पर बीएमसी ने बिल्डिंग को सील कर दिया है।

लता मंगेशकर की फोटो (तस्वीर: सोशल मीडिया)

आधिकारिक बयान में आगे लिखा है हम लोगों को इस समय अतिरिक्त सावधानी बरतनी होगी। खासतौर से इस बार गणेश उत्सव को घरों में साधारण तरीके से और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करके मनाएं। कृपया हमारे परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य से जुड़ी किसी भी बात पर कोई प्रतिक्रिया न दें। हम समाज में एकता बनाते हुए एक दूसरे की अच्छी तरह से देखभाल और सुरक्षा सुनिश्चित करें। खासतौर से सभी वरिष्ठ नागरिकों और अन्य लोगों की देखभाल करें। ईश्वर की कृपा और इतने सारे लोगों की कामनाओं से परिवार सुरक्षित है।

जब सुशांत सिंह राजपूत ने श्रद्धा कपूर से कही ऐसी बात! श्रद्धा अपने आंसू नहीं रोक पाईं

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

      Anonymous

      Hamare school ke bachcho ko v smart phone chahiye,koi de sakta hai kya?

    Leave a Reply