दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पर FIR, कहा- अब केजरीवाल सरकार पर भी दर्ज होगा केस

सील्ड कॉलोनी का ताला तोड़ने पर DMC ने मनोज तिवारी पर FIR दर्ज कराई है, जिसको लेकर बीजेपी भी केजरीवाल पर हमला बोली है

By   |    |   536 reads   |  0 comments
दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पर FIR, कहा- अब केजरीवाल सरकार पर भी दर्ज होगा केस

दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी पर दिल्ली नगर निगम ने एफआईआर दर्ज कराई है। जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी आमने सामने खड़ी है। दोनों पार्टियों के बीच जंग छिड़ गई है। फिलहाल खबर है कि डीएमसी ने मनोज तिवारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

मनोज तिवारी के खिलाफ धारा 188 , 461 और 465 डीएमसी अधिनियम के तहत दर्ज एफआईआर दर्ज की गई है। 16 सितंबर को, उन्होंने दिल्ली के गुकुलपुर में एक अनाधिकृत कॉलोनी में नगरपालिका अधिकारियों द्वलारा सीलबंद की गई कॉलोनी का ताला तोड़ दिया। इसका एक वीडियो भी पेश किया गया है।

एफआईआर दर्ज कराने के बाद मनोज तिवारी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी पर प्रतिक्रिया दिया है कि इनकी सरकार चुन-चुन कर कॉलोनी को सीलबंद कर रही है। इसका हम विरोध कर रहे हैं। साथ ही हमारी ओर से भी आम आदमी पार्टी पर एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।

फिलहाल इन बातों को लेकर आम आदमी पार्टी ने खुले तौर पर विरोध किया है। साथ ही कहा है कि एक सांसद को नियमों का पालन करना चाहिए। इस तरह से नियम का उल्लंघन करना सांसद के लिए शोभनीय नहीं है। जबकि बीजेपी ने साफ तौर पर कहा कि हम लोगों के कल्याण के लिए सदा साथ खड़े रहेंगे। साथ ही इनके लिए हमारी लड़ाई जारी रहेगी। इस मुद्दे पर आप पूरी तरह घिरी है।

बता दें कि दिल्ली नगर निगम ने कॉलोनियों की जांच पड़ताल करने के बाद सीलबंद किया गया था। इसको लेकर लोगों ने भी आपत्ति जताई थी। साथ ही कहा है कि सरकार मनमाने ढंग से हमारा घर छिन रही है। हालांकि डीएमसी का कहना है कि हमारी ओर से सारे काम अधिकारिक तौर पर किए गए हैं। अभी ये स्पष्ट नहीं है कि बीजेपी ने केस दर्ज कराई है या नहीं। लेकिन जल्द ही इसको लेकर बीजेपी कोई कदम उठाएगी।

Leave a Reply