Birthday Special: जानिए ऋतिक रोशन के तलाक की असली वजह, शादी के बाद भी रहे इन अभिनेत्रियों से अफेयर

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का आज जन्मदिन है, हमारी तरफ से इन्हे जन्मदिन की ढ़ेर सारी बधाई। इस समय रोशन परिवार में मुश्किल की घड़ी है क्योंकि इस परिवार के मुखिया राकेश रोशन की तबियत खराब है।

इन अभिनेत्रियों के साथ रहे बर्थडे बॉय ऋतिक रोशन के अफेयर
इन अभिनेत्रियों के साथ रहे बर्थडे बॉय ऋतिक रोशन के अफेयर

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का आज जन्मदिन (Birthday) है, हमारी तरफ से इन्हे जन्मदिन की ढ़ेर सारी बधाई। इस समय रोशन परिवार में मुश्किल की घड़ी है क्योंकि इस परिवार के मुखिया राकेश रोशन (Rakesh Roshan) की तबियत खराब है। डॉक्टरों की माने तो राकेश रोशन जल्द ही ठीक हो जाएंगे, वैसे भी आज खुशी का माहौल है क्योंकि सुबह से ऋतिक रोशन को जन्मदिन की बधाइयां आनी शुरू हो गई है।

बर्थडे में सबसे प्यारी विश ऋतिक को उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने दिया है। सुजैन ने इंस्टाग्राम पर ऋतिक के साथ की एक तस्वीर सांझा की है और कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे बीबीएफएफ को इस दुनिया और अनेक लोकों में हैप्पीएस्ट बर्थडे। ये ताकत हमेशा तुम्हारे साथ रहेगी। सुजैन ने ऋतिक को एक अच्छा पिता और सोलमेट भी बताया है।

भले ही सुजैन और ऋतिक का तलाक हो चुका है पर ख़ास मौके पर दोनों एक दूसरे के साथ ही समय बिताते हैं। कहा तो ये भी जाता है कि ऋतिक सुजैन के साथ दोबारा शादी कर सकते हैं। सवाल ये है कि ऋतिक, सुजैन के साथ फिर शादी कर सकते हैं तो डाइवोर्स क्यों लिया।

इसके पीछे की कहानी दिल दुखाने वाली है। सुजैन के साथ तलाक का कारण ऋतिक रोशन के अफेयर्स माने जाते हैं। अन्य अभिनेत्रियों के साथ ऋतिक रोशन का अफेयर कितना सच है ये तो ऊपर वाले को ही पता है पर आपको बताते हैं कि अभिनेता का नाम किन मॉडल और एक्ट्रेस के साथ जुड़ा।

देखिए सुजैन खान ने ऋतिक रोशन को कैसे दी बधाई

साल 2000 में जब ऋतिक रोशन ने ‘कहो ना प्यार है’ फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था तब इनका नाम करीना कपूर खान के साथ जोड़ा जा रहा था। दरअसल राकेश रोशन ‘कहो ना प्यार है’ फिल्म में ऋतिक के अपोजिट करीना कपूर खान को लेना चाहते थे पर बात नहीं बनी और मौका मिला अमीषा पटेल को। खबर तो ये भी थी कि ऋतिक रोशन उस समय सुजैन खान और करीना कपूर दोनों के साथ डेट कर रहे थे।

साल 2010 में ऋतिक का नाम अभिनेत्री बारबरा मोरी के साथ भी जुड़ा जब वे ‘काइट’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। बारबरा की वजह से ऋतिक और सुजैन के झगड़े की खबर भी सुनने को मिलती थी। ऋतिक और कंगना रनौत का रिश्ता आपको पता ही होगा। ‘कृष 3’ फिल्म की शूटिंग के समय दोनों एक दूसरे के नजदीक आए। लेकिन जैसे ही ऋतिक ने कंगना से दूरियां बनाई, कंगना ने भरे मीडिया में उन्हें silly ex कह दिया। इनका मामला रोजाना ही मीडिया की सुर्खियां बनता था। फिल्म ‘बैंग बैंग’ की शूटिंग के दरम्यान कटरीना कैफ के साथ भी ऋतिक की नजदीकियां बढ़ रही थीं। दोनों सुजैन से छिपकर एक दूसरे से मिलते भी थे।

ऋतिक रोशन के तलाक की सबसे बड़ी वजह सुजैन की अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ गहरी दोस्ती थी। साथ ही ये भी कहा जाता है कि ऋतिक अपने सफल करियर में कभी भी सुजैन को इनवॉल्व नहीं करते थे और ना ही किसी इंटरव्यू में उनके नाम का जिक्र करते थे।

देखें ऋतिक रोशन की तस्वीरें 

 

NEXT STORY

Leave a Reply